पटना स्नातक सीट को लेकर जेडीयू ने झोंकी ताकत,हमारे कार्यकर्ता सर उठाकर वोट मांगते हैं-नीरज

पटना स्नातक सीट को लेकर जेडीयू ने झोंकी ताकत,हमारे कार्यकर्ता सर उठाकर वोट मांगते हैं-नीरज

PATNA: विधानपरिषद की पटना स्नातक निर्वाचन सीट पर चुनाव को लेकर जेडीयू ने पूरी ताकत झोंक दी है।इस सीट से सूबे के सूचना जन संपर्क मंत्री नीरज कुमार चुनाव जीतते आए हैं।अधिक से अधिक स्नातक पास लोगों को वोटर बनाने की कवायद जारी है।इसको लेकर आज प्रदेश कार्यालय में युवा जेडीयू की बैठक आयोजित की गई ।बैठक में मंत्री नीरज कुमार ने पार्टी के युवा साथियों से अपील किया कि अधिक से अधिक लोगों को वोटर बनाएं।

मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि पटना स्नातक क्षेत्र में मतदाताओं को जोड़ने का अभियान चल रहा है।हमारे कार्यकर्ता इस अभियान को सफल बनायेंगे।पिछली बार 1 लाख 18 हजार वोटर थे।इस बार कोशिश होगी कि हमसब अधिक से अधिक वोटर बनाएँ। मंत्री नीरज कुमार ने जेडीयू के कार्यकर्ताओ को स्नातक वोटर कैसे बनाए इस पर भी जानकारी दी।उन्होंने बताया कि जो पहले भी वोटर थे उनको भी नए सिरे से वोटर बनना होगा। वोटर बनने के लिए वोटर आईडी होना अनिवार्य है।साथ हीं स्नातक का अंक प्रमाणपत्र और फोटो जरूरी है।

उन्होंने कहा कि आज हमारे कार्यकर्ता सर उठाकर वोट मांगते हैं। अपने नेता की उपलब्धियों पर हम चुनाव लड़ते हैं, हमारे नीतीश कुमार ने इतना काम किया है कि सर झुकाकर वोट नही मांगना पड़ेगा।मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि जदयू पॉलिटिक्स विथ डिफरेंस है।सारे तबके के लोग नीतीश कुमार से जुड़े हैं और हमलोग सबको साथ लेकर चल रहे हैं।

जेडीयू प्रदेश कार्यालय में आयोजित बैठक में मंत्री नीरज कुमार के अलावे युवा जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुशवाहा,प्रदेश उपाध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह सेतु समेत पार्टी के कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे। 

Find Us on Facebook

Trending News