पटना के बांकीपुर विधान सभा में कांग्रेस का नया नारा-बांकीपुर जागे-शुभ आशीष मांगे.....

पटना के बांकीपुर विधान सभा में कांग्रेस का नया नारा-बांकीपुर जागे-शुभ आशीष मांगे.....

PATNA: बिहार में विधान सभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. सभी पार्टी के योद्धा चुनावी तैयारी में जुटे हैं. भले ही अभी एनडीए या महागठबंधन में सीटों का बंटवारा नहीं हुआ हो लेकिन नेता अपनी संभावित सीटों पर तैयारी में जी जान से लगे हुए हैं. इस बार भी राजधानी पटना का बांकीपुर विधान सभा सीट कांग्रेस के खाते में जाने की पूरी संभावना है.महागठबंधन की तरफ से युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और बाकीपुर से पूर्व प्रत्याशी कुमार आशीष एक बार फिर से चुनावी मैदान में होंगे.

कांग्रेस नेता ने अपनी तैयारी भी शुरू कर दी है. वे काफी दिनों से लगातार क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं. वे लगातार क्षेत्र में मीटिंग और दौरे कर रहे हैं. कांग्रेस नेता कुमार आशीष में पूरे बांकीपुर विधानसभा क्षेत्र में आज 100 से अधिक होर्डिंग्स लगाए हैं। यूं कहें कि बांकीपुर विधानसभा क्षेत्र में हर चौक- चौराहों पर होर्डिंग से पाट दिया गया है.कांग्रेस नेता ने नया नारा दिया है-बांकीपुर जागे शुभ आशीष मांगे।साथ लोगों को डुड़ने के लिए होर्डिंग्स में एक मोबाइल नंबर भी जारी किया गया है।

  बता दें कि, पिछली दफे विधान सभा के चुनाव में कुमार आशीष बांकीपुर विधान सभा सीट से महागठबंधन की तरफ से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार थे। वे अरसे के बाद BJP के खिलाफ लगभग 50,000 वोट प्राप्त किया था।2015 के चुनाव में पचास हजार वोट लाने वाले कांग्रेस नेता ने इस बार पूरी ताकत लगा दी है।

 

Find Us on Facebook

Trending News