बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना के BJP विधायक का भारी विरोध,लग रहा नारा- कुम्हरार की जनता करे पुकार-नहीं चाहिए अरुण सिन्हा इस बार....

पटना के BJP विधायक का भारी विरोध,लग रहा नारा- कुम्हरार की जनता करे पुकार-नहीं चाहिए अरुण सिन्हा इस बार....

पटनाः राजधानी पटनावासी इस बार बीजेपी के सीटिंग विधायकों से काफी गुस्से में हैं।नाराजगी ऐसी है कि जगह-जगह पोस्टर लगा कर बीजेपी विधायकों का विरोध किया जा रहा है। राजधानी के  कुम्हरार विस से लगातार तीन बार से जीतते आ रहे बीजेपी विधायक अरूण कुमार सिन्हा को लेकर वोटरों में भारी आक्रोश है।स्थानीय लोग हर चौक-चौराहे पर बैनर-पोस्टर लगाकर विधायक अरुण सिन्हा का विरोध कर रहे।

बीजेपी विधायक अरूण सिन्हा के खिलाफ पटना के कदमकुआं,राजेन्द्रनगर,कंकडबाग समेत अन्य मोहल्लों में कई पोस्टर लगाये गए हैं।पोस्टर पर विधायक अरूण कुमार सिन्हा को पटना डूबोने वाले विधायक की संज्ञा दी गई है। साथ ही नारा लिखा गया है -कुम्हरार की जनता करे पुकार-नहीं चाहिए अरुण सिन्हा इस बार....। पानी की बहार है,यही कुम्हरार है-अरुण सिन्हा को बदलना इस बार है। सभी चौक-चौराहों पर लगाये गए पोस्टर में इस तरह के नारे लिखे गए हैं।

बता दें कि बीजेपी विधायक को लेकर स्थानीय लोगों में गजब का गुस्सा है।कई दफे तो विधायक को स्थानीय लोगों ने घेरा भी है और काफी भला-बुरा भी कहा है।दरअसल स्थानीय लोगों की शिकायत है कि विधायक किसी काम के नहीं हैं।राजधानी डूबने के समय भी विधायक अरूण सिन्हा गायब रहे।काफी दिनों के बाद उनकी नींद खुली।तभी से कंकडबाग और राजेन्द्रनगर के स्थानीय लोग विधायक से खासे नाराज हैं।

बेटे को सेट करने की कोशिश में अरूण सिन्हा

इधर खबर है कि विधायक अरूण सिन्हा क्षेत्र में नाराजगी को लेकर सचेत हो गए हैं और सेटिंग में जुट गए हैं।उन्हें अंदेशा हो गया है कि इस बार के चुनाव में वोटरों की भारी नाराजगी झेलनी पड़ सकती है।लिहाजा कोशिश में हैं कि इस बार उनकी जगह उनके बेटे को टिकट मिल जाये।इसको लेकर वे नेतृत्व के समक्ष लॉबिंग कर रहे हैं।


Suggested News