पटना में भागकर आशिक ने प्रेमिका से मंदिर में रचाई शादी, कहा - लॉकडाउन में जुदाई बर्दाश्त नहीं होती

पटना में भागकर आशिक ने प्रेमिका से मंदिर में रचाई शादी, कहा - लॉकडाउन में जुदाई बर्दाश्त नहीं होती

patna : पटना में कोरना काल में लवर्स ने भाग कर शादी कर ली है. लॉकडाउन में बढ़ती दूरी से परेशान प्रेमी जोड़े ने साथ रहने के लिए घर वालों के खिलाफ जाकर अपने प्यार को मोहरबंद कर लिया है.

पटना में एक लड़की ने अपने परिवार के खिलाफ जाकर अपनी आशिक से मंदिर में शादी रचा ली है. चुकी उनका ये फैसला परिवार के खिलाफ था तो अपने आशिक को लेकर थाने पहुंची प्रेमिका ने पुलिसवालों से मदद की गुहार लगाई. मामला पटना के बिक्रम थाना इलाके का है.जानकारी के अनुसार मसौढ़ी के भगवानगंज थाना इलाके के खानपुरा गांव के रहने वाले सुनील मांझी एक साल से एक लड़की से प्रेम कर रहा था. दोनों पिछले कई दिनों से रिलेशनशिप में थे. लेकिन घरवाले शादी के लिए राजी नहीं हो रहे थे.

 सुनील मांझी को बिक्रम थाना इलाके के सुंदरपुर चौथिया गांव के रहने वाली काजल कुमारी से बेइंतहा प्रेम था. आशिक की करीब एक साल पहले अपने बहन के यहां आने-जाने के दौरान  मुलाकात काजल से हुई और दोनों एक दूसरे को दिन दे बैठे. विवाह की बात भी चलाई.  लेकिन प्रेमिका के  परिवार वाले को ये रिश्ते नागवार गुजरा. दूसरी ओर लॉकडाउन ने दोनों के लिए और मुश्किलें खड़ी कर दीं थी. फ़ोन पर तो एक दूसरे से बात हो जाती थी,लेकिन मुलाकात को लेकर परेशानी बढ़ने लगी. ऐसे में दोनों अपने-अपने घरों से भाग निकले और अपने  परिवार के खिलाफ जाकर मंदिर में शादी रचा ली.थाने पहुंची इस प्रेम कहानी को पुलिस ने घर वालों से बात करके सुलझा दिया.

Find Us on Facebook

Trending News