पटना में सरेआम प्रोपर्टी डीलर पर ताबड़तोड़ फायरिंग, अपराधियों ने कार्बाइन से की दिनदहाड़े गोलीबारी

पटना में सरेआम प्रोपर्टी डीलर पर ताबड़तोड़ फायरिंग, अपराधियों ने कार्बाइन से की दिनदहाड़े गोलीबारी

पटना : राजधानी पटना में एक बार फिर से अपराधियों ने पुलिस को ठेंगा दिखाया है. अपराधियों ने पुलिस को चुनौती देते हुए दिनदहाड़े प्रोपर्टी डीलर के दफ्तर पर कार्बाइन से फायरिंग की है.

खबर के मुताबिक पटना में रविवार की तड़के सुबह बेउर थाना अंतर्गत बेउर मोड़ के पास आधा दर्जन अपराधी द्वारा ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं जिसमें प्रॉपर्टी डीलर समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.


 वहीं इस मामले के बाद आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना करते हुए घायलों को निजी अस्पताल उपचार के लिए भेजा है. वहीं मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी ने बताया तकरीबन आधा दर्जन अपराधी दुकान के अंदर घुसे जो कि एक प्रॉपर्टी डीलर का कार्यालय है और ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार करने लगे. प्रत्यक्षदर्शी ने यह भी बताया है कि लगभग 2 कर्बाइन और पिस्टल के साथ अपराधी लैस थे और ताबड़तोड़ फायरिंग कर तीनों को गंभीर रूप से घायल कर दिया. हालांकि अपराधियों की पहचान अभी नहीं हो पाई है .

 पुलिस पास लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाल रही है . ताबड़तो़ड़ फायरिंग के बाद इलाके में दहशत फैल गई.पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा.

Find Us on Facebook

Trending News