पटना में रणदीप सुरजेवाला का PM मोदी-CM नीतीश पर अटैक,कहा-जो किसान का नहीं वो किसी का नहीं...

पटना में रणदीप सुरजेवाला का PM मोदी-CM नीतीश पर अटैक,कहा-जो किसान का नहीं वो किसी का नहीं...

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. चुनाव की तारीखों का कभी भी ऐलान हो सकता है लेकिन इससे पहले राजनीतिक दल लगातार मुद्दों को लपक कर सरकार को घेरने में लगी है. किसान बिल को लेकर कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

पटना में आज कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला वाला ने केन्द्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए पीएम मोदी और सीएम नीतीश पर अटैक किया है. रणदीप सूरजेवाला ने कहा कि तीन काले कानून के माध्यम से मोदी और नीतीश बाबू किसानों को तबाह कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि  जो किसान का नहीं वो किसी का नहीं,खेत खलिहान को पूंजीपतियों कि गिरवी रखने वाला यह कानून है.

कांग्रेस नेता रणदीप सूरजेवाला ने कहा कि ये लोग बिहार को बरगला रहे हैं.उन्होंने कहा कि संसद में आवाज को दबाया जा रहा है. सूरजेवाला ने कहा कि सड़कों पर किसान को पीटा जा रहा और खेती पर मोदी और नीतीश बाबू हमलावर हैं. उन्होंने आगे कहा कि नीतीश बाबू ने खेती को बर्बाद करना शुरू किया और आज पूरी तरह से तबाह कर दिया है. 

सीएम नीतीश को बताया धोखेबाज
रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि नीतीश कुमार किसान कानून में एमएसपी जोड़वाये नहीं तो गठबंधन तोड़े और सीएम पद से इस्तीफा दे. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार किसानों के साथ धोखेबाजी कर रहे हैं. सीएम नीतीश पर अटैक करते हुए उन्होंने कहा कि यह राजनैतिक धोखा है जिसे बिहार की जनता माफ नहीं करेगी. इसके साथ उन्होंने कहा कि अगर किसान कानून में नीतीश कुमार एमएसपी शब्द जोड़वा देंगे तो कांग्रेस अपना आंदोलन वापस ले लेगी. 

महागठबंधन एकजुट है
विधानसभा चुनाव से पहले महागठबंधन में सीट शेयरिंग पर मचे बवाल पर रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि बिहार में महागठबंधन एकजुट हमारी सभी घटक दल एकजुट और जल्दी ही सबकुछ का ऐलान कर दिया जाएगा.

Find Us on Facebook

Trending News