पटना पुलिस को मिली सफलता, पैक्स अध्यक्ष हत्या के आरोपी सहित 10 को किया गिरफ्तार

पटना पुलिस को मिली सफलता, पैक्स अध्यक्ष हत्या के आरोपी सहित 10 को किया गिरफ्तार

PATNA : कोरोना वैश्विक महामारी को लेकर लगाये गए लॉक डाउन में पटना में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. आये दिन अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती देते हुए लूट, चोरी और हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. 

पटना के एसएसपी उपेन्द्र शर्मा ने भी माना है की लॉक डाउन के दौरान चोरी की घटनाओं में इजाफा हुआ है. उन्होंने कहा की पुलिस की ओर से इसपर लगाम कसने की तैयारी की जा रही है. इसी कड़ी में आज पटना पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने  4 मामलों का उद्भेदन करते हुए 10 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. 

साथ ही गिरफ्तार अपराधियों से हथियार और जिंदा कारतूस भी बरामद किया है. बताया जा रहा है की गिरफ्तार अपराधियों ने पश्चिमी पटना के कई थाना क्षेत्रों कई कांडों को अंजाम दिया है. जिसमें हत्या, रंगदारी, लूट जैसे वारदात शामिल है. 

बताया जा रहा है दानापुर में चर्चित पैक्स अध्यक्ष कविन्द्र राय की ह्त्या में भी एक अपराधी शामिल था, जो इस घटना के बाद फरार चल रहा था. वहीँ गिरफ्तार अपराधियो ने आदापुर में स्वर्णकार को गोली मारकर चांदी लूट सहित 8 लूट व हत्या कांडों में अपनी संलिप्तता  स्वीकार किया है. छापेमारी में दरपा, रक्सौल, आदापुर, रामगढ़वा व हरैया ओपी थाना अध्यक्ष शामिल थे. 

पटना से अनिल की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News