बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में आग का कहर, खलिहान में आग लगने से लाखों का नुकसान

पटना में आग का कहर, खलिहान में आग लगने से लाखों का नुकसान

पटना : पालीगंज में असामाजिक तत्वों का तांडव लगातार जारी है. आए दिन असामाजिक तत्व फसल में आग लगा कर किसानों का नुकसान कर रहे हैं. ताजा मामला पालीगंज के सोनियामा का है, जहां गांव के ही किसान के खलिहान में आग लग गयी. पछुआ हवा होने के कारण आग देखते ही देखते फ़ैल गई और एक घर को भी चपेट में ले लिया. 

 मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि सोनियामा के रहने वाले किसान महेश सिंह के खलिहान में बुधवार की दोपहर अचानक आग लग गई, जब तक लोग कुछ समझ पाते उस से पहले ही आग फ़ैल गई जिसमें योगेंद्र सिंह, दयाधार वर्मा,वेरा यादव, भूषण मोची, संजय मोची और साधु शरण सिंह के खलिहान में रखे धान का पुंज जलकर राख हो गया. वहीं किसान गेंडा यादव का घर भी आग के चपेट में आ गया.

खलिहान में धुआं और आग की लपटों को देखकर आसपास के लोगों ने शोर मचाया.आवाज सुनते ही गांव के ग्रामीण अपने-अपने हाथ में बाल्टी लेकर दौड़े, लेकिन आसपास गड्ढा नहीं होने से पानी की कमी हो गई. लोग चापाकल के सहारे आग बुझाने में लग गये, लेकिन आग की लपटें तेज होने के कारण आग नहीं बुझ रहा था. स्थानीय लोगों द्वारा जानकारी देने के बाद भारी संख्या में पुलिस बल सहित अग्निश्मन दल ने काफी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया.  

Suggested News