आशीर्वाद समारोह में बोले केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, नितीन नवीन ने पटना को डूबने नहीं दिया

आशीर्वाद समारोह में बोले केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, नितीन नवीन ने पटना को डूबने नहीं दिया

PATNA : पटना के विद्यापति भवन में आज भारतीय जनता पार्टी की ओर से आशीर्वाद समारोह का आयोजन किया गया. समारोह में केंदीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, राधामोहन सिंह, बांकीपुर विधायक नितीन नवीन, मेयर सीता साहू और संजीव चौरसिया सहित भाजपा के कई नेता मौजूद थे. इस मौके पर केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा की नितिन नवीन ने इस बार पटना को डूबने नहीं दिया. इनके काम का कोई हिसाब मांगने की जरूरत नहीं है. इनका काम जनता को दिखता है. 

वहीँ उन्होंने कहा की नीतीश कुमार से बीजेपी का रिश्ता काफी पुराना है. राजद के परिवारवाद के खिलाफ 1995 से नीतीश कुमार ने समता पार्टी और बीजेपी ने मिल कर काम करना शुरू किया. उन्होंने कहा की मुझे 2005 में चुनावी सभा मे गोली मारी गई. उस समय बिहार का ये हाल था. उस मामले का एफआईआर भी 2 महीने बाद हुआ था. 


रविशंकर प्रसाद ने कहा की रोजगार की बात करने वाले तेजस्वी गारंटी देंगे की बिहार में जंगल राज नहीं आएगा. उन्होंने कहा की तेजस्वी ने अपने माता पिता का फोटो अपने पोस्टर से गायब कर दिया है. डर है कि जनता लालू राबड़ी जंगल राज का जवाब मांगेगी. हिसाब देने से बचने के लिए अपने पोस्टर से फोटो गायब कर दिया है. इस दौरान नितिन नवीन ने कहा कि यहीं पटना था. 

जहां हर तरफ कूड़ा था और अब घर-घर से कूड़ा उठाया जा रहा है. पहले पटना के कारोबारी डरे रहते थे और अब कारोबारी के हितों का संरक्षण एनडीए सरकार करती है. पूर्व की सरकार में पटना नगर निगम के कर्मचारियों को वेतन मिलने में दिक्कत होती थी और अब कर्मचारियों को वेतन मिलता है. कोरोना काल में बीजेपी ने लोगों की खूब सेवा की है. उन्होंने कहा की हम लोग का काम बोलता है. जबकि तेजस्वी यादव का कारनामा बोलता है. बांकीपुर की जीत एनडीए की जीत होगी.

पटना से देबांशु प्रभात की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News