पटना में अपराधियों का तांडव, विकास नामक व्यक्ति को गोलियों से किया छलनी,मौके पर ही तोड़ा दम

पटना में अपराधियों का तांडव, विकास नामक व्यक्ति को गोलियों से किया छलनी,मौके पर ही तोड़ा दम

Patna: राजधानी पटना से एक बड़ी खबर आ रही है जहां बेउर थाना क्षेत्र के नाथूपुर में अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोलियों से छलनी कर दिया है। मृतक का नाम विकास  है जिसे तीन गोली मारी गई है। 

मृतक किसान था और वह अपने खेत पर जा रहे था तभी घात लगाए अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसे मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।वही पुलिस इस पूरे मामले की जुट गई है।

पुलिस चाहे लाख जितने दावे करे लेकिन अपराधियों के द्वारा लगातार घटनाओं को अंजाम देकर कानून को धता बताने की लगातार कोशिश की जा रही है। गौरतलब है कि सुबह-सुबह फिर  पीरबहोर थाना क्षेत्र में स्थित एक रेस्टोरेंट में लाश मिलने के बाद से हड़कंप मच गया था। मृतक शख्स का हाथ से बंधा हुआ था पुलिस ने भी हत्या की आशंका जताई है ।

वही होली के मौके पर पटना के शाहपुर थाना इलाके के मठियापुर गांव में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट होने के बाद गोलीबारी की घटना को भी अंजाम दिया गया है। गोलीबारी की इस घटना में सिवान के रहने वाले राजकुमार यादव और मठियापुर के रहने वाले मनीष कुमार की मौत हो गई। इस खूनी भिड़ंत में मठियापुर के ही रहने वाले सुजीत कुमार और मुन्ना कुमार बुरी तरह घायल हैं ।होली की रात इस घटना को अंजाम दिया गया। कुल मिलाकर देखें तो अपराधियों का तांडव लगातार जारी है और अपराध को ताबड़तोड़ अंजाम भी दिया जा रहा है

Find Us on Facebook

Trending News