पटना में बेखौफ चोरों का तांडव, गोदाम का ताला तोड़ नगद रुपये के साथ लाखों रुपये के प्याज ले गए अपने साथ

पटना में बेखौफ चोरों का तांडव, गोदाम का ताला तोड़ नगद रुपये के साथ लाखों रुपये के प्याज ले गए अपने साथ

Patna  :राजधानी पटना में चोरी की घटना थमने का नाम नहीं ले रहा है। पुलिस की लाख कोशिश के बावजूद चोर किसी न किसी जगह चोरी की घटना के प्रतिदिन अंजाम दे रहे है। ताजा मामला पटना सिटी अनुमंडल फतुहां थाना क्षेत्र से सामने आया है। जहां सोनारू गाँव इलाके के हाइवे के लिंक रोड स्थित एक प्याज गोदाम को चोरो ने अपना निशान बनाया है।

मिली जानकारी के अनुसार बीती रात चोरों ने गोदाम का ताला काट कर साढ़े सात लाख का 375 बोरी प्याज, आलमारी रखे 7500 रुपये नगद, दो ट्रैक्टर की बैट्री, कांटा समेत समेत तकरीबन आठ लाख रुपये की संपत्ति को उड़ा डाला। इधर घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने पूरे मामले की जांच में जुटी है। 


पीड़ित प्याज व्यवसायी धीरज कुमार ने बताया कि शाम में गोदाम बंद कर घर गया था और सुबह गोदाम खोलने पहुँचा तो गोदाम का ताला टूटा हुआ था। अंदर जाने पर देखा कि सीरियल नम्बर से रखे गए 1000 बोरी में 375 बोरी प्याज गायब थे वहीं बाकि बोरे बिखरे पड़े थे। अंदर के दो कमरों का भी ताला काटा गया था। जिसके बाद उन्होंने थाने को सूचना दी। 

बताते चले  कि पिछले साल 2019 में भी चोरो ने इसी गोदाम को अपना निशाना बनाया था। उस दौरान भी गोदाम से दस लाख रुपेय की प्याज की चोरी हुई थी। उस मामले में पुलिस चोरों का आज तक पता लगाने में नाकाम रही है। 

पटना सिटी से रजनीश की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News