पटना में बोले योगी आदित्यनाथ, नीतीश ने भ्रष्टाचार और डर के माहौल को खत्म किया

पटना में बोले योगी आदित्यनाथ, नीतीश ने भ्रष्टाचार और डर के माहौल को खत्म किया

PATNA : काफी जद्दोजहद के बाद बिहार ने जंगलराज से मुक्ति पाई है. नीतीश कुमार ने अपने 15 वर्षों के शासनकाल में बिहार में व्याप्त अराजकता, भ्रष्टाचार और डर के माहौल को खत्म किया है. फिर से इसे पनपने नहीं दिया जाएगा. यह बात यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को कहीं. वे पटना से सटे पालीगंज में एनडीए समर्थित उम्मीदवार जदयू के जयवर्धन यादव की चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. 

उन्होंने कहा कि यह तभी संभव हो पाएगा. जब बिहार में नीतीश के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बने. उन्होंने पालीगंज विधानसभा क्षेत्र से जदयू प्रत्याशी जयवर्धन यादव को जीत दिलाने की अपील की. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज विश्व में भारत का मस्तक ऊंचा हुआ है. यह नरेंद्र मोदी सरकार की देन है. कोरोना काल में देश को प्रधानमंत्री ने और बिहार को नीतीश कुमार ने बचाया है. 

उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री ने विध्वंसक तत्वों पर सख्ती बरती है. प्रधानमंत्री के नेतृत्व में कश्मीर से धारा 370 खत्म होने के बाद आतंकवादी भारतीय जवानों पर हमला करने से डरते हैं. कश्मीर से आतंकवाद और उग्रवाद समाप्त हो चुका है. देश और बिहार से नक्सलवाद को खत्म करना है. राम मंदिर की चर्चा करते हुए योगी ने कहा की प्रधानमंत्री ने देशवासियों से किए वादे पूरा किया है. राम मंदिर बनाने में यही राजद और कांग्रेस की सरकार बाधक थी. 

उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत भारत माता की जय और जय श्रीराम के उदघोष के साथ शुरू की. इस मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री व बिहार भाजपा के प्रभारी भूपेन्द्र यादव, राज्यसभा सदस्य विवेक ठाकुर, सांसद रामकृपाल यादव, विधान परिषद सदस्य सीपी सिन्हा सहित कई लोगों ने सभा को संबोधित किया. 

पटना ग्रामीण से सुमित कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News