ब्रेकिंग न्यूज़: पटना में दवा कारोबारी की अपराधियों ने घेर कर मारी गोली, हालत नाजुक...

ब्रेकिंग न्यूज़: पटना में दवा कारोबारी की अपराधियों ने घेर कर मारी गोली, हालत नाजुक...

Patna: पटना पुलिस के दावों को मुंह चिढ़ाते हुए अपराधी लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। घटना के बाद अपराधी आराम से भाग जा रहे और पुलिस हाथ मलते रह जाती है। पटना में बाइक सवार अपराधियों ने एक दवा कारोबारी को घेर कर गोली मार दी है। 

शुक्रवार की रात बाइक सवार अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया। अपराधियो ने पटना के बिहटा में वारदात को अंजाम दिया है। आनंदपुर कैंप के पास बेख़ौफ़ अपराधियों ने दवा कारोबारी को गोली मार दी है। गोली लगते ही कारोबारी सड़क पर गिर गया, जिसके बाद अंधेरे का फायदा उठाकर अपराधी हथियार चमकाते हुए बाइक से फरार हो गए। 

गंभीर रूप से घायल कारोबारी को इलाज के लिए बिहटा के नेताजी सुभाष मेडिकल कॉलेज एण्ड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। गंभीर रूप से जख्मी कारोबारी की पहचान  बिहटा थाना क्षेत्र के अजमेरी नगर निवासी सोनू कुमार के रूप में  हुई है। बताया जाता है कि इनका मनेर में दवा की दुकान है। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुटी हुई है। बिहटा थानेदार से मिली जानकारी के मुताबिक कारोबारी को गोली मारने का कारणों का अबतक कुछ खुलासा नहीं हो सका है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

दानापुर डीएसपी संतोष कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। घटना का कारण पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि जब तक सोनू कुमार का बयान पुलिस नहीं दर्ज कर लेती है तब तक इस मामले में कुछ भी बताना जल्दी बाजी होगा।

पटना ग्रामीण से सुमित की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News