पटना में डॉक्टर की कारगुजारी, मरीज आया था पेट दर्द का इलाज कराने, डॉक्टर ने ये कर डाला

पटना में डॉक्टर की कारगुजारी, मरीज आया था पेट दर्द का इलाज कराने, डॉक्टर ने ये कर डाला

पटना... राजधानी के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के पूर्वी अशोक नगर, रोड नंबर 11 में स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में किडनी निकालने का मामला सामने आया है। गलत तरीके से पेशेंट की किडनी निकाले जाने पर परिजनों ने जमकर हंगामा किया। हंगामा के बाद अस्पताल में लोगों की भीड़ लग गई। बेगूसराय के रहने वाले मरीज युवक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि पीड़ित अस्पताल में स्टोन का ऑपरेशन कराने के लिए भर्ती हुआ था, लेकिन डॉक्टरों ने उसकी किडनी ही निकाल ली। परिजनों ने अस्पताल पर हंगामा किया तब कानून व्यवस्था की समस्या उतपन्न हो गई।  घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल की।


मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि अभी तक पीड़ित पक्ष की ओर से शिकायत नहीं की गई है। अगर मिलता है तो केस दर्ज करते हुए कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पीड़ित के भाई मो. उमर ने बताया कि हम लोग बेगूसराय जिले केलरवारा गांव के रहने वाले हैं। मेरे भाई के पेट में बराबर दर्द रहता था, जांच कराने पर पता चला कि पेट में स्टोन है। उसी का ऑपरेशन कराने के लिए पटना आए थे और अस्पताल में एडमिट कराया था। 



मो. उमर ने बताया कि ऑपरेशन के बाद जब छोटे भाई मोजाहिर को होश आया तो उसने कहा कि स्टोन पेट के दायं ओर था, लेकिन डॉक्टर ने ऑपरेशन बाएं ओर कर दिया है। डॉक्टर से इसकी शिकायत की तो उसने गलती स्वीकार की और माफी मांगने लगे। 

इस बीच हॉस्पिटल पर पथराव भी होने लगा। इसके बाद धीरे-धीरे हॉस्पीटल पर भीड़ जुटने लगी। 

Find Us on Facebook

Trending News