पटना में छत के रास्ते घर में घुसे चोर, गायब किये लाखों के जेवर और सामान, जांच में जुटी पुलिस

पटना में छत के रास्ते घर में घुसे चोर, गायब किये लाखों के जेवर और सामान, जांच में जुटी पुलिस

PATNA : नौबतपुर थाना क्षेत्र के तरेत गांव में गुरुवार की देर रात अज्ञात चोरों ने छत के रास्ते से रघुवर शरण के घर में घुसकर एक लाख बीस हजार नकद एवं करीब तीन लाख के जेवर की चोरी कर ली है. घटना के समय गृहस्वामी परिवार समेत दूसरे कमरे में सो रहे थे. चोरी की जानकारी शुक्रवार की सुबह हुई. वारदात की खबर मिलने के बाद पुलिस पहुंची और मामले की पड़ताल की. लेकिन चोरों का कोई सुराग हासिल नहीं हुआ. 

फिलहाल चोरी के मामलों में नाकामी की तोहमत झेल रही नौबतपुर पुलिस सुराग तलाशने में लगी है. पीड़ित रघुवर शरण ने बताया कि परिवार के अन्य सदस्य घर में ही सोए हुए थे. तभी चोर रात को मौका पाकर छत के रास्ते से उनके घर में घुस आए और कमरे को खंगाल लिया. जब सुबह नींद खुली तो देखा कि मुख्य द्वार खुला है और कमरे में सारा सामान बिखरा हुआ है. 

जब कमरे में गए तो उसमें रखे बक्सा आलमीरा का ताला टूटा पाया और आलमीरा में रखे एक लाख बीस हजार नकद और बक्सा में रखे लगभग तीन लाख के जेवर गायब था. ग्रामीणों के मुताबिक चोरों ने पास के घर में चोरी का प्रयास किया. लेकिन वह चोरी करने में असफल रहा. इस संबंध में पीड़ित रघुवर शरण ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराया है. नौबतपुर थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया की मामले की छानबीन की जा रही है. 

पटना से सुमित की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News