बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में अपराधी बेख़ौफ़, ज्वेलरी दुकान से की 25 लाख के गहने और सामान की चोरी

पटना में अपराधी बेख़ौफ़, ज्वेलरी दुकान से की 25 लाख के गहने और सामान की चोरी

PATNA : बिहार की राजधानी पटना में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. लेकिन अपराध की घटना को अंजाम देने के बाद पुलिस इन्हें नहीं पकड़ पाती है. जिससे चोरी की घटना को अंजाम देनेवाले अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. 

ताजा मामला दानापुर के गोला रोड में सामने आया है. जहाँ कॉर्पोरेशन बैंक के बिल्डिंग में एक ज्वेलर्स के दुकान में बीती रात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है की चोर बैंक के पीछे के रास्ते से ज्वेलरी दुकान में घुस गए और 25 लाख रूपये के ज्वेलरी पर हाथ साफ कर दिया. घटना के सम्बन्ध में ज्वेलरी दुकानदार ने बताया कि कीमती पत्थर, सोने के गहना सहित लाखों रूपये की चोरी हुई है. 

दुकानदार जब सुबह दुकान खोलने आया तो दुकान में दूसरा ताला लगा पाया. दुकानदार ने देखा की शटर काटा है. उसने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दिया. जिसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुँच कर जाँच में जुट गई हैं. 

बताते चलें की अभी कुछ दिन पहले ही अपराधियों ने दिनदहाड़े अनिशाबाद स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में लूट की घटना को अंजाम दिया था. इस दौरान 10 से अधिक की संख्या में आये  अपराधियों ने हथियार के बल करीब 52 लाख रूपये लूट लिए थे. बताया जा रहा है की इस घटना में अपराधियों ने बैंक में पैसा जमा करने और पैसा निकालने वालों के भी पैसे लूट लिए थे. फिलहाल पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी है. 

पटना से सुमित कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News