पटना में मारपीट में जख्मी शख्स की इलाज के दौरान मौत, जांच में जुटी पुलिस

पटना में मारपीट में जख्मी शख्स की इलाज के दौरान मौत, जांच में जुटी पुलिस

PATNA : पटना में दो पक्षो के बीच मारपीट की घटना में छोटन नट नामक शख्स जख्मी हो गया था। आर्थिक तंगी के कारण परिजन घर पर ही रखकर उसका इलाज़ करा रहे थे। लेकिन शुक्रवार की शाम उसकी मौत हो गई। घटना पटना के नौबतपुर थाना इलाके के चैनपुरा गांव की है। 

परिजनों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जानकारी पाकर पुलिस शव को जब्त कर थाना ले आई। खबर भेजे जाने तक शव को पोस्टमार्टम के लिये दानापुर भेजे जाने की प्रक्रिया पूरी की जा रही थी। बताया जाता है कि चैनपुरा गांव के मुन्ना महतो के यहां छोटन नट का मजदूरी का पैसा बकाया था। गुरुवार की शाम चैनपुरा पुल के समीप छोटन नट की भेंट मुन्ना महतो से हो गई। 


उसी दौरान छोटे नट ने अपने मज़दूरी का बकाया पैसा की मांग मुन्ना महतो से कर दी। जिस पर मुन्ना महतो आग बबूला हो गया और छोटन नट के साथ मारपीट करते हुये उसे पुल से धकेल दिया। घटना में छोटन नट जख्मी हो गया। जिसके बाद परिजन आर्थिक तंगी के कारण अस्पताल न ले जाकर उसे घर पर रखकर ही इलाज़ करा रहे थे। 

लेकिन शुक्रवार की शाम उसकी मौत हो गई। खबर भेजे जाने तक नौबतपुर थाना में लिखित रूप से शिकायत परिजनों के द्वारा नहीं की गई है। वही नौबतपुर थाना प्रभारी सम्राट  के मुताबिक मामले की छानबीन की जा रही है। परिजनों के द्वारा लिखित शिकायत के बाद पुलिस के द्वारा आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पटना ग्रामीण से सुमित कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News