पटना में एक विधायक के फुफुरे भाई पर यौन शोषण का आरोप, पीड़िता ने कहा- न्याय नहीं मिला तो सुसाइड करूंगी

पटना में एक विधायक के फुफुरे भाई पर यौन शोषण का आरोप, पीड़िता ने कहा- न्याय नहीं मिला तो सुसाइड करूंगी

Patna: एक विधायक के फुफेरे भाई पर शादी का झांसा देकर महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. पीड़िता का दावा है कि इस घटना के बारे में उसकी ओर से महिला थाने में आरोपित के खिलाफ लिखित आवेदन दिया है लेकिन अबतक कोई कार्रवाई नहीं की गई है. शुक्रवार को पीड़िता ने मीडिया के समक्ष आकर साफ तौर पर चेतावनी दी कि यदि आरोपित के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई और उसे न्याय नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेगी.

पीड़िता का कहना है कि मैं एक कॉम्लेक्स में काम करती थी. इसी दौरान उस युवक से परिचय हुआ. आरोपित ने शादी करने का भरोसा दिया. फिर दोनों सात साल से कंकड़बाग में किराए के एक मकान में रहने लगे. बीते 7 जून को आरोपित ने उससे मंदिर में शादी भी की लेकिन अब वह साथ रखना नहीं चाहता है. वह मकान छोड़कर भाग गया है. मकान मालिक का 7 माह का किराया भी बाकी है. पीड़िता का दावा है कि उसके पास फोटो, वीडियो सबकुछ है, पर पुलिस एफआईआर नहीं कर रही है.

पीड़िता ने बताया कि पहले मेरी शादी हो चुकी थी लेकिन पति ने मुझे छोड़ दिया. पहले पति से एक बच्चा भी है. खुद की और बच्चे की जिंदगी के लिए कोतवाली क्षेत्र के एक काम्पलेक्स में काम कर रही थी. इसी बीच इस युवक के संपर्क में आयी. इस संबंध में महिला थाना प्रभारी आरती जायसवाल का कहना था कि घटना मेरे संज्ञान में नहीं है. मामला सामने आने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

Find Us on Facebook

Trending News