पटना में पति की बेवफाई से पत्नी को लगा सदमा, नदी में डूबने से गई जान

पटना में पति की बेवफाई से पत्नी को लगा सदमा, नदी में डूबने से गई जान

PATNA : पटना में पति के बेवफाई से एक महिला इस कदर टूट गई कि उसे अपनी जिंदगी से ही नफरत हो गया। लगभग 4 वर्षों से पति से अलग रह रही महिला अंततः सोमवार को अपने पति और बच्चे को छोड़कर दुनिया को अलविदा कर गई। मामला पटना के पालीगंज के खीरीमोर का है। बताया जाता है कि अरवल निवासी सोनी की शादी पालीगंज के खीरीमोर थाना के सराय गांव के विक्की कुमार से लगभग 6 वर्ष पूर्व हुई थी। शादी के 1 वर्ष तक सोनी कुमारी और विक्की के रिश्ते काफी अच्छे रहे। इस बीच सोनी कुमारी ने एक बेटे को जन्म दिया। जिसका नाम अंकित कुमार रखा गया गया। परिजनों ने बताया कि विक्की कोई भी काम धाम नहीं करता था। इसे लेकर सोनी देवी और विक्की के बीच परिवार के बीच हमेशा विवाद हुआ करता था। 

4 वर्ष पूर्व सोनी और विक्की के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि विक्की ने सोनी को अपने साथ रखने से साफ इनकार कर दिया। पति के इस तरह बेवफाई से सोनी अंदर ही अंदर टूट गई और अपने पति के घर को छोड़कर अपने परिजनों के साथ अरवल थाना क्षेत्र के किंजर चली आई। इस बीच सोनी का 5 वर्ष का पुत्र अंकित भी अपनी मां के साथ गुजर बसर करने लगा। सोनी के भाई ने बताया कि अभी 4 दिन पहले सोनी कुमारी अपनी छोटी बहन के मैट्रिक का फॉर्म भर आने के लिए घर से निकल कर महावीर हाई स्कूल गई थी। इसी क्रम में छोटी बहन सोनी को यह बोलकर स्कूल परिसर में ही बैठने को बोली और कहा की वह कुछ डाक्यूमेंट्स के फोटो कॉपी करा कर आएगी। जब सोनी की बहन फोटो स्टेट लेकर स्कूल पहुंची तो सोनी को वहां नहीं पाकर काफी परेशान हो गई। 

काफी खोजबीन के बाद भी जब सोनी का कोई अता पता नहीं चला तो सोनी की छोटी बहन वापस अपने घर पहुंच कर परिवार के लोगों को इसकी जानकारी दी। परिवार के लोग सोनी को खोजने के लिए पिछले 4 दिनों से काफी प्रयास में लगे थे। लेकिन सोनी का कोई अता पता नहीं चला। सोमवार की देर शाम खीरीमोर थाना प्रभारी लुगाई नदी में एक डेड बॉडी मिलने की सूचना पर नदी के नजदीक पहुंचे और मृतका के शव को बाहर निकाला। आसपास के लोगों ने उसकी पहचान 4 दिनों से लापता सोनी के रूप में किया है। एक ग्रामीण ने बताया कि सोनी देवी ने गांव के कुछ लोगों से लुगाई नदी पार कराने की बात कही थी। लेकिन ग्रामीणों ने यह कहकर बात टाल दिया कि पानी अधिक होने के कारण नदी पार करना खतरे से खाली नहीं है। खीरीमोर थानेदार रवि कुमार से मिली जानकारी के मुताबिक शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पटना से सुमित की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News