पटना में चल रही थी शराब और शबाब की पार्टी, छापेमारी कर पुलिस ने 9 लोगों को पकड़ा

पटना में चल रही थी शराब और शबाब की पार्टी, छापेमारी कर पुलिस ने 9 लोगों को पकड़ा

PATNA : बिहार में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखने के बाद सरकार ने लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया था. इसके सकारात्मक परिणाम भी सामने आए और संक्रमण का दर बहुत तेज़ी से घटा. लेकिन कुछ लोग इसमें पलीता लगाने में लगे हैं. बिहार में अभी भी लॉकडाउन लागू है और दिन में 2 बजे तक ही दुकानें खुली रहती हैं, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि मसौढ़ी के कुछ बुद्धिजीवी कहे जाने वाले लोग ही लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाने में लगे हुए हैं.

कुछ ऐसा ही एक मामला सामने आया है मसौढ़ी अनुमंडल के भगवांगज थाना क्षेत्र के भजौर गाँव में. जहां रात में एक स्थानीय मछली के तालाब के पास शराब और शवाब की पार्टी की जा रही थी.मिली जानकारी के अनुसार भगवांगज थाना अध्यक्ष सतेंद्र कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि भजौर गांव में अशोक सिंह के मछली तालाब के पास देर रात शराब और सवाब की पार्टी की जा रही है. पुलिस ने इलाके मेंछापेमारी की तो पुलिस हैरान रह गई. छापामारी के क्रम में करीब 15 लीटर देशी शराब, 11मोबाइल एवं एक स्कॉर्पियो और एक सेवरलेट कार को पुलिस ने जप्त किया. 

मौके से पार्टी कर रहे सिद्धार्थ कुमार, केदार साव,धर्मेंद्र कुमार,  रविश कुमार,वासिकता कुमार, समोद कुमार, राहुल कुमार, संजना शर्मा, स्वेता सिसोदिया इन सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. पूरे मामले पर मसौढ़ी एसडीपीओ सोनू कुमार राय ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर एक विशेष टीम को गठित कर ये छापेमारी की गई थी. छापेमारी के दौरान पुलिस ने मौके से शराब के साथ 9 लोगों को गिरफ्तार किया है. सभी के ऊपर मध निषेध कानून और लॉक डाउन उलंघन का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने गिरफ्तार सभी लोगों को जेल भेज दिया है. 

पटना से सुजीत कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News