बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में महिला शिक्षकों से छेड़खानी करने वाला वार्ड पार्षद पति RJD में भी रखता है ऊंची पहुंच, अब थाना में दर्ज हुआ केस

 पटना में महिला शिक्षकों से छेड़खानी करने वाला वार्ड पार्षद पति RJD में भी रखता है ऊंची पहुंच, अब थाना में दर्ज हुआ केस

PATNA: राजधानी पटना में गुंडों का मनोबल इतना बड़ा हुआ है कि शिक्षिकाओं के साथ दिन के उजाले में छेड़खानी कर रहे हैं. गुंडों के आतंक से परेशान शिक्षिकाओं ने आवाज बुलंद की है और थाने में केस दर्ज कराया है. मामला राजधानी पटना के गर्दनीबाग इलाके से जुड़ा है.नगर निगम के वार्ड14 के वार्ड पार्षद श्वेता राय के पति अविनाश कुमार राजद का नेता है.उसी पर यह गंभीर आरोप लगा है।गर्दनीबाग पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच तेज कर दी है।

संत पॉल इंटरनेशनल ब्यॉज एवं गर्ल्स स्कूल के प्रिंसिपल और शिक्षिकाओं ने गुंडा अविनाश कुमार जो वार्ड पार्षद का पति है एवं उनके सहयोगियों पर केस दर्ज कराया है. थाने में दिए आवेदन में प्रिंसिपल ने कहा है कि अविनाश कुमार उर्फ मिंटू के आपराधिक क्रियाकलाप से स्कूल में कार्यरत महिला शिक्षकों भयाक्रांत हैं. यह गुंडा पिछले कई दिनों से महिला शिक्षकों को छेड़ रहा और अश्लील इशारा और फब्तियां कसता है. उसके आतंक से महिला कर्मचारीगण काफी परेशान हैं.

प्रिंसिपल ने कहा है कि  दिन के उजाले में स्कूल की एक शिक्षिका जब विद्यालय आ रही थी तभी अविनाश कुमार और उसके साथियों ने जिसमें 1 वार्ड इंस्पेक्टर है एवं चार पांच लोगों ने उसके साथ अश्लील इशारा किया और फब्तियां करना आरंभ किया. जब महिला शिक्षक ने विरोध किया तो अविनाश कुमार ने शिक्षिका के शरीर को टच करते हुए छेड़खानी शुरू कर दी. इतना ही नहीं गुंडे स्कूल के सामने बैठ आने-जाने वाली महिला शिक्षिका को गंदी फब्तियां कसता है.

स्कूल की प्रिंसिपल ने थाने में दिए आवेदन में कहा है कि 21 सितंबर के बाद स्कूल की कक्षा 9 से 12 तक के छात्र-छात्राओं को नियमित रूप से स्कूल आना है. इन कक्षाओं की छात्राएं बड़ी हैं, जिनकी सुरक्षा आवश्यक है. अविनाश कुमार की पत्नी श्वेता राय वार्ड पार्षद हैं. प्रिंसिपल ने थानाध्यक्ष से गुंडों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करने और छात्र-छात्राओं एवं शिक्षिकाओं की सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है. स्कूल के प्रिंसिपल के आवेदन पर गर्दनीबाग पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है.गर्दनीबाग पुलिस ने वार्ड पार्षद के पति पर धारा-341,323,354,509,500,34 आईपीसी के तहत केस किया गया है।

Suggested News