पटना में ओवैसी का बड़ा बयान, कहा- तेजस्वी को नहीं जानता, लालू जी के साथ रहे हैं संबंध, MY समीकरण में सेंध पर खुलकर दिया जवाब

पटना में ओवैसी का बड़ा बयान, कहा- तेजस्वी को नहीं जानता, लालू जी के साथ रहे हैं संबंध, MY समीकरण में सेंध पर खुलकर दिया जवाब

पटना : बिहार में चुनावी सरगर्मियां तेज है. वहीं इस बार बिहार विधानसभा चुनाव में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल यानी एआईएमआईएम भी कूद रही है. इस बीच एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का एक दिवसीय दौरा बिहार का हुआ. पटना में न्यूज4नेशल से बातचीत करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने बिहार चुनाव को लेकर विस्तार से बात की. साथ ही कांग्रेस और आरजेडी के साथ गठबंधन को लेकर भी बड़ा बयान दिया. 

लालू और तेजस्वी पर क्या बोले ओवैसी

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि मैं लालू यादव जी के साथ लोकसभा में था. मैं तेजस्वी यादव को जानता नहीं हूं. साल 2005 में लालू जी के लिए प्रचार करने आया था. लेकिन अब लालू जी के साथ कोई संपर्क में नहीं है. ये सोचना कि बिहार में माई समीकरण ही हमारा वोट होगा, ये गलत है. बहुत सारे लोग जो बीते 15 साल बनाम 15 साल से नाराज हैं, ऐसे लोग जो घुटन महसूस कर रहे हैं. जो उम्मीद लगा कर बैठे हैं कि बिहार में कोई तीसरा विकल्प होगा. हम ऐसे लोगों की उम्मीद पर खड़े उतरेंगे. 

आरजेडी के साथ गठबंधन पर ओवैसी ने कहा

अगर कोई भी बिहार में हमारे साथ गठबंधन करना चाहता है, तो बिहार में हमारे नेता से बात करे. कोई हमारे साथ गठबंधन करने के लिए इच्छुक है, तो आईए हमारे पास, हम सर आंखों पर बैठाने को तैयार हैं. देखिए कांग्रेस,आरजेडी और ये बात बताना पड़ेगा, कि वो जब सत्ता में थे तो उन्होंने बिहार के लिए क्या-क्या किया था. 

ओवैसी ने CM नीतीश से पूछा सवाल

सीएम नीतीश कुमार को बताना पड़ेगी कि पीएम नरेंद्र मोदी ने बिहार के लिए जो पैकेज दिया था, उसका क्या हुआ. सीएम नीतीश कुमार एक नाकाम सीएम है.  5 साल पहले बिहार की जनता को धोखा दिया गया. गठबंधन के नाम वोट लिया गया. मगर आज बीजेपी सत्ता में है. बिहार से लोग देश के कौने-कौने में जाते हैं. लॉकडाउन हुआ तब यहां के लोगों के साथ बर्ताव किया गया. बहुत सी चीजे है जो हम बिहार की जनता के सामने रखने जा रहे हैं.

Find Us on Facebook

Trending News