पटना में युवा नेता का दिनदहाड़े अपहरण, वीवीआईपी इलाके में सड़क से उठाया,चिल्लाते रह गए लोग,मचा हड़कंप

पटना में युवा नेता का दिनदहाड़े अपहरण, वीवीआईपी इलाके में सड़क से उठाया,चिल्लाते रह गए लोग,मचा हड़कंप

PATNA. राजधानी में एक बार फिर अपराधियों ने पटना पुलिस को खुली चुनौती अपराधियों ने दी है पुलिस के लाख दावे और कई अहम क्राइम मीटिंग के बाबजूद भी औरधियों के हौसले बुलंद ही नजर आ रहे हैं। ताजा मामला पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के चकारम की है जहां भारतीय सबलोग पार्टी के कार्यकर्ता के अपहरण के मामले से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। 

दरअसल अपहरण की घटना की लिखित शिकायत भारतीय सबलोग पार्टी के ही कार्यकर्ता रवि रंजन कुमार द्वारा थाना में दर्ज कराया गया है।  घटना के विषय में बताया जा रहा है कि रविवार की शाम 5 से 6 के बीच पटना के बुद्धा कॉलोनी पार्टी कार्यालय से भारतीय सबलोग पार्टी के दो कार्यकर्ता रवि रंजन कुमार और रंजीत कुमार पांडे बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के चकारम से आयकर गोलंबर की तरफ पैदल निकले। जिस दरम्यान वाइट कलर की स्कॉर्पियो ने उन्हें ओवर टेक किया और रंजीत कुमार पांडे को चार से पांच संदिग्ध लोगों ने अंदर खिंच लिया।

 हालांकि इस घटना में रवि रंजन को अपहरण करने में अपराधी नाकाम रहे वहीं लाख चीखने चिल्लाने के बाबजूद स्कॉर्पियो वहां से चलता बना बहरहाल लिखित शिकायत के आधर पर कई थानों की पुलिस घटना स्थल का मुआयना कर रही है और मामले की पड़ताल में जुट गई है ।


Find Us on Facebook

Trending News