पटना में शादी से पहले दुल्हन हुई गायब, मंगेतर से बात करते वक्त हुई थी अनबन

पटना में शादी से पहले दुल्हन हुई गायब, मंगेतर से बात करते वक्त हुई थी अनबन

पटना : घर में कुछ दिन बाद शादी है तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है शादी के कार्ड बंट गये हैं। रिश्तेदारों का आना शुरू हो चुका है. परिवार में सभी खुश हैं और अचानक होने वाली दुल्हन गायब हो गयी दुल्हन के गायब होने के बाद परिवार के लोग बेहद परेशान हैं संभावित जगहों पर उसकी तलाश की जा रही है लेकिन अबतक दुल्हन का कुछ पता नहीं चला और थक हारकर पिता ने स्थानीय थाने में अपनी बेटी के गायब होने का मामला दर्ज कराया है.

शिकायत में होने वाला मंगेतर को आरोपी बनाया गया है. मामला पटना के बिहटा थाना इलाके की है. इधर, शिकायत मिलने के बाद पुलिस भी युवती की तलाश कर रही है. साथ ही युवती की बरामदगी के लिए छापामारी कर रही है. युवती के पिता ने पुलिस को बताया है कि मैं अपनी बेटी का विवाह नौबतपुर के एक लड़के से तय किया हूं। जिसका विवाह कुछ दिन बाद ही होना तय है.

शनिवार को कुछ अपना श्रृंगार का सामान खरीदने के नाम पर और होने वाला पति से मिलने के नाम पर मेरी बेटी घर से बहपुरा बाजार करने के लिए निकली थी. उन्होंने बताया कि मेरी बेटी होने वाला पति से फोन पर बात करती थी और एक दिन दोनों के बीच बातचीत के दौरान किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. जिसके बाद लड़का ने मेरी बेटी को मिलने के लिए बुलाया था और मेरी बेटी उसी से मिलने के लिए गई थी इसके बाद से वह घर वापस नहीं आयी. इसलिए मुझे पूर्ण विश्वास है कि मेरी बेटी को होने वाला पति के द्वारा बहपुरा बाजार से कहीं ले जाया गया है. उन्होंने पुलिस से अपनी बेटी को ढूंढ निकालने की गुहार लगाया है. पुलिस का कहना है कि युवती की तलाश में पुलिस जुटी हुई है, जल्द ही उसका पता लगा लिया जाएगा.


Find Us on Facebook

Trending News