बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना नगर निगम के कार्यपालक अभियंता ने दोस्तों के साथ की शराब पार्टी, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

पटना नगर निगम के कार्यपालक अभियंता ने दोस्तों के साथ की शराब पार्टी, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

PATNA : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है। जिसके तहत राज्य में शराब के सेवन, उत्पादन और कारोबार पर पूरी तरह रोक लगा दी गयी है। इसे सख्ती से लागू करने की जिम्मेवारी बिहार पुलिस और उत्पाद विभाग की दी है। वहीँ सरकरी कर्मियों को शराब का सेवन नहीं करने की शपथ भी दिलाई गयी है। लेकिन सरकारी कर्मी ही शराब बंदी की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं। 

ताज़ा मामला पटना में सामने आया है। जहाँ पटना नगर निगम के राजेंद्र नगर स्थित बांकीपुर अंचल कार्यालय में पदस्थापित सरकारी बाबू ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शराबबंदी कानून की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं। कर्मी के शराब पार्टी का वीडियो सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल यह वीडियो पटना के राजेंद्रनगर स्थित बाँकीपुर अंचल के एक्सक्युटिव इंजीनियर बुडको और नगर विकास के 3 डिवीजनों की कमान सँभालने वाले इंजीनियर हरेंद्र कुमार उपाध्याय और उसके साथ बैठे लोगों का है। जिनको वीडियो में शराब पार्टी करते देखा जा सकता है।

हालाँकि न्यूज़ 4नेशन इस वायरल वीडियो के सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। लेकिन इस वायरल वीडियो में दिख रहा जाम छलकाता शख्स और इंजीनियर हरेंद्र कुमार उपाध्याय दिख रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद नगर निगम में कई तरह की चर्चाएं हो रही है। 

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट

Suggested News