पूरा बिहार हमारा परिवार,JDU ने लगाये CM नीतीश के बड़े-बड़े होर्डिंग्स....

पूरा बिहार हमारा परिवार,JDU ने लगाये CM नीतीश के बड़े-बड़े होर्डिंग्स....

PATNA: बैनर-पोस्टरों ने विधानसभा चुनाव की सरगर्मी बढ़ा दी है .बिहार चुनाव 2020 के को लेकर रोज नए नए पोस्टर पटना की सड़कों पर नज़र आ रहे हैं. पटना में जदयू की तरफ से सीएम नीतीश कुमार को लेकर नया पोस्टर जारी किया गया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को सरकारी कार्यक्रम के उद्घाटन- शिलान्यास कार्यक्रम में कहा था कि, हमारा परिवार पूरा बिहार है. सीएम नीतीश के इस बयान के बाद जेडीयू ने अगले ही दिन यानी आज शहरों में बड़े-बड़े पोस्टर लगाए हैं.

राजधानी के राजा बाजार इलाके में बड़ा पोस्टर लगाया गया है. होर्डिंग्स ऐसे जगह लगाया गया है जिससे कि राजाबाजार ओवर ब्रीज से साफ साफ दिख सके. उस पर लिखा है पूरा बिहार हमारा परिवार. उस पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की बड़ी तस्वीर भी लगी हुई है.

इसके पहले बीते रविवार को राजधानी के कई इलाकों में बड़े-बड़े होर्डिंग लगाए गए जिसमें भाजपा-जदयू की एकजुटता दिख रही थी. यह पहला मौका है जब इस विधानसभा चुनाव को ले तैयार किए गए किसी पोस्टर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक साथ दिखे थे. 

गौरतलब है कि बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के चुनावी कैम्पेन के तहत एक गीत लांच किया था. जदयू के फेसबुक तथा ट्विटर पेज पर मगही/भोजपुरी भाषा में जारी गीत की पंक्तियां कुछ इस प्रकार हैं-कदम कदम बढ़ावऽ हो, विकास गीत गावऽ हो, नीतीश जी के सपना के, बिहार तू बनावऽ हो. अभियान गीत की धुन पर तैयार इस गीत को वीडियो के साथ लांच किया गया था. वीडियो में 15 साल में राज्य में हुए विकास की तस्वीरें भी दिखायी गयी हैं.

Find Us on Facebook

Trending News