बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

PATNA NEWS: ट्रक ने बाइक सवार व्यक्ति को कुचला, घटनास्थल पर हुई दर्दनाक मौत, लोगों ने जताया आक्रोश

PATNA NEWS: ट्रक ने बाइक सवार व्यक्ति को कुचला, घटनास्थल पर हुई दर्दनाक मौत, लोगों ने जताया आक्रोश

पटना में अहले सुबह सड़क हादसे के बाद लोगों का गुस्सा चरम पर था. दरअसल सुबह सुबह ट्रक ने बाइक सवार शख्स को कुचल दिया जिससे घटनास्थल पर ही उस व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गया. लोगों को घटना की सूचना मिली तो उनका गुस्सा फूट पड़ा. उन्होनें टायर जलाकर रोड जाम कर दिया और आरोपी पर कार्रवाई की मांग करने लगे. 

यह हादसा सुबह 6.30 बजे फोर्ड हॉस्पिटल के सामने बायपास पर हुआ जब विनय कुमार अपने बाइक से काम पर जा रहे थे. इसी दौरान बस स्टैंड की ओर से आ रहे ट्रक ने ओवरटेक करने के चक्कर में बाइक सवार को बुरी तरह से कुचल दिया. इस हादसे में विनय कुमार की मौके पर ही मौत हो गई और आरोपी ट्रक छोड़कर फरार हो गया. मृतक हरनौत का मूल निवासी बताया गया है और पटना के शाहपुर के पास रहते थे.

आसपास के लोगों को घटना की जानकारी मिली तो उन्होनें काफी हंगामा किया. लोगों ने 4 घंटे तक सड़क को जाम कर रखा और टायर जलाकर प्रदर्शन भी किया. घटना की सूचना मिलते ही तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई. सुबह दस बजे पुलिस की टीम ने किसी तरह लोगों को समझा-बुझा कर मामला शांत कराया गया. इसके बाद लोगों ने जाम हटाया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं ट्रक को जब्त कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

Suggested News