प्रो कबड्डी के फाइनल में पहुंची पटना पाइरेट्स, चौथी बार खिताब जीतने के लिए दिल्ली के दंबगों को देनी होगी पटखनी

प्रो कबड्डी के फाइनल में पहुंची पटना पाइरेट्स, चौथी बार खिताब जीतने के लिए दिल्ली के दंबगों को देनी होगी पटखनी

DESK : दो साल के अंतराल के बाद हो रहे प्रो कबड्डी लीग 2022 अब खिताबी भिड़ंत के मुकाबले तक पहुंच गया है। लीग में बिहार के लिए खुशी की बात यह है कि फाइनल मुकाबले में एक बार फिर से पटना पाइरेट्स ने अपनी जगह पक्की कर ली है। फाइनल में अब भारत का मुकाबला दबंग दिल्ली से होगा। अगर पटना पाइरेट्स फाइनल में जीतती है तो चौथी बार खिताब अपने नाम करेगी। वहीं दिल्ली के पास पहली बार खिताब अपने नाम करने का मौका होगा।

इससे पहले सेमीफाइनल मुकाबले में पटनी पायरेट्स का मुकाबला यूपी योद्धा से हुआ। दोनों टीमों की तरफ से अपनी जीत पक्की करने के लिए हर प्रकार के दांव आजमाए गए। लेकिन आखिरकार पटना के खिलाड़ियों के दमखम दिखाते हुए अपनी जीत सुनिश्चित कर ली। मुकाबले में पटना पाइरेट्स ने यूपी योद्धा को 38-27 के अंतर से करारी शिकस्त दी। वहीं दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में दबंग दिल्ली ने बेंगलुरु बुल्स को शिकस्त देकर फाइनल में एंट्री मारी।

पटना की पूरी टीम ने मिलकर शानदार खेला

प्रो कबड्डी लीग 2022 में अपने सभी मैचों में पटना पायरेट्स की टीम शानदार प्रदर्शन कर सबसे पहले अंतिम राउंड के मुकाबले के लिए अपनी जगह पक्की कर ली थी। जिसके बाद से ही उसके फाइनल में पहुंचने को लेकर वह फेवरेट टीम बनी हुई थी। फैंस की उम्मीदों को पूरा करते हुए सेमीफाइनल मैच में पटना टीम के सभी खिलाड़ियों ने शानदार खेल दिखाया. रेडर गुमान सिंह ने 8, सचिन ने 7, ऑलराउंडर मोहम्मदरेजा ने 6 और डिफेंडर सुनील ने 5 पॉइंट हासिल कर टीम को बड़ी जीत दिलाई. यूपी टीम के लिए श्रीकांत जाधव ने सबसे ज्यादा 10 पॉइंट हासिल किए, लेकिन यह टीम को जीत दिलाने के लिए काफी नहीं रहे. डिफेंडर आशु सिंह ने 5 और रेडर प्रदीप नरवाल ने 4 ही पॉइंट हासिल किए।

Find Us on Facebook

Trending News