बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस ने अंतरराज्यीय साइबर अपराधी को किया गिरफ्तार, 5 लाख कैश और दर्जनों एटीएम कार्ड के साथ 7 ब्लैंक चेक किया बरामद

पटना पुलिस ने अंतरराज्यीय साइबर अपराधी को किया गिरफ्तार, 5 लाख कैश और दर्जनों एटीएम कार्ड के साथ 7 ब्लैंक चेक किया बरामद

PATNA: राजधानी पटना में अंतरराज्यीय साइबर अपराधी गिरोह के सदस्य प्रिंस कुमार को पटना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस मामले की जानकारी देते हुए सदर एएसपी स्वीटी सेहरावत ने बताया कि पत्रकार नगर थाना क्षेत्र में एटीएम और बैंको की रेगुलर चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति को मोटा रुपया निकासी करते देखा गया। जिसके आलोक में संदिग्ध व्यक्ति से पुलिस की पुछताछ में संदेह हुआ और उसकी तलाशी ली गई। 

सदर एएसपी ने कहा कि गिरफ्तार युवक प्रिंस कुमार के पिट्ठू बैग में 5 लाख रुपए कैश, 6 स्मार्ट मोबाइल फोन,7 ब्लैंक चेक और 26 एटीएम देख उसे हिरासत में लिया गया। पुलिस की पूछताछ में युवक ने अपना नाम प्रिंस कुमार, पश्चिम बंगाल निवासी बताया।

वहीं साइबर अपराध का ये गिरोह पश्चिम बंगाल से ऑपरेट हो रहा है, जो लोगों से otp शेयर करने और लोगों को डेबिट कार्ड या क्रेडिट कार्ड एक्सपायरी का झांसा दे अपने आपको बैंक कर्मी बता साइबर ठगी का शिकार बनाते हैं। फिलहाल पुलिस इस अंतराजिय गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है।  

Suggested News