बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस ने अपराध की योजना पर फेरा पानी, हथियार के साथ दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

पटना पुलिस ने अपराध की योजना पर फेरा पानी, हथियार के साथ दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

PATNA : पटना पुलिस ने हथियार के साथ दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है की 6 अप्रैल की रात्रि में थानाध्यक्ष खाजेकलां थाना को गुप्त सूचना मिली कि खाजेकलॉ थानान्तर्गत जिरीया तमोली गली में कुछ अपराधकर्मी हरवे हथियार से लैस होकर किसी बडी घटना को अंजाम देने के फिराक में है। 

इस सूचना के आधार पर पुलिस उपाधीक्षक पटना सिटी-2 के निर्देश पर छापामारी दल का गठन किया गया। जिसमें रात्रि गस्ती दल के पुलिस पदाधिकारी पु०अ०नि० फुलन राम अपने बल के साथ एवं मोटरसाईकिल गस्ती दल के पुलिस पदाधिकारी परि० पु०अ०नि० बिकाश कुमार सिंह अपने बल के साथ को छापामारी दल में शामिल किया गया। 

छापामारी दल द्वारा रात्रि में जिरीया तमोली गली से दो अपराधकर्मी राजा कुमार उम्र करीब 21 वर्ष, पिता स्व० राजेश कुमार यादव पता-गुरहट्टा गैरेज के सामने और शाहिल यादव उम्र करीब 21 वर्ष, पिता गिरीजा प्रसाद यादव, पता-वर्फ फैक्ट्री के बगल में दोनो थाना-खाजेकलॉ जिला-पटना को अवैध हथियार के साथ पकड़ा गया। 

जिसमें राजा कुमार के पास से एक लोडेड पिस्टल जिसके मैग्जीन से 6 जिंदा गोली तथा शाहिल यादव के पास से एक लोडेड पिस्टल जिसके मैग्जीन से 4 जिंदा गोली व एक स्मार्ट फोन बरामद बरामद किया गया। इस संबंध में पुलिस द्वारा अग्रत्तर कार्रवाई की जा रहीं है।

पटना से अनिल की रिपोर्ट 

Suggested News