बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, घटना को अंजाम देने से पहले 19 अपराधियों को किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद

पटना पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, घटना को अंजाम देने से पहले 19 अपराधियों को किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद

PATNA : पटना पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। अपराध की योजना को अंजाम देने से पहले पुलिस ने एक दर्जन से अधिक अपराधियों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है की विवादित जमीन पर कब्जा करने में भू माफिया गैंग सक्रिय था। 





मिली जानकारी के मुताबिक कल यानी 30 अक्टूबर को मिले गुप्त सूचना के आधार पर नौबतपुर थाना सशस्त्र बल के विशेष छापामारी दल के द्वारा अजवां गांव के पीछे बी०पी०एल० स्कूल के सामने बगीचा में घेराबंदी कर 19 लोगों को अवैध आग्नेयास्त्र एवं कारतूस एवं संलिप्त अन्य सामान के साथ अपराध की योजना बनाते हुये गिरफ्तार किया गया। इनके विरूद्ध अन्य कांडो में संलिप्त हेतु इस संबंध में इनसे पूछताछ की जा रही है। 



इनके अन्य सहयोगियों की गिरफ्तारी हेतु छापामारी की जा रही है एवं अपराधिक इतिहास का पता लगाया जा रहा है। गिरफ्तार अपराधियों की पहचान बिक्रम कुमार, विकास कुमार, विकास कुमार 2, सिकन्दर कुमार, रवि कुमार, अंकित कुमार गुप्ता, सन्नी कुमार, बब्लू कुमार, जय प्रकाश कुमार, पिन्टु कुमार, पंकज कुमार, अनिष कुमार, नितिश कुमार, संतोष कुमार, राहुल कुमार, शशि कुमार, सौरभ कुमार, राकेश कुमार और कृणाल महतो के रूप में की गयी है। 



गिरफ्तार अपराधी पटना जिले के रहनेवाले बताये जा रहे है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने दो पिस्टल, एक देशी कट्टा, ग्यारह जिन्दा कारतूस, एक काला रंग का स्कॉरपियो, चार मोटरसाईकिल और 15 मोबाईल बरामद किया है। वहीँ पुलिस इस कांड के अलावा अन्य कांडों में संलिप्त हेतु अपराधी के आपराधिक इतिहास का पता लगाने में जुटी है।



पटना से अनिल की रिपोर्ट 

Suggested News