पटना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दर्जनों मामलों में संलिप्त पेशेवर लुटेरा गिरोह के छह आरोपी गिरफ्तार, कई हथियार बरामद

पटना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दर्जनों मामलों में संलिप्त पेशेवर लुटेरा गिरोह के छह आरोपी गिरफ्तार, कई हथियार बरामद

पटना. राजधानी पटना में लूटपाट और हत्या की कोशिश जैसे कई संगीन अपराधों को अंजाम देने वाले छह पेशेवर आरोपियों को शुक्रवार को पटना पुलिस ने गिरफ्तार किया. पिछले सप्ताह 7 जनवरी को पटना में साईं दरबार मैरेज हॉल बेउर एवं लारा सेवा संसथान के मालिक पर नंदकिशोर यादव पर की गई अंधाधुंध गोलीबारी मामले का उद्भेदन करते हुए पटना एसएसपी मनावजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी उस हमले में शामिल थे. 

उन्होंने बताया कि घटना के बाद नगर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी पटना के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था. जाँच में पता चला कि जमीन विवाद के मामले में यादव पर गोली चलाई गई थी. जाँच में पता चला कि एक पेशेवर अपराधी आनंद चौधरी हाल ही में बेउर क्षेत्र में आते जाते देखा गया है और उसकी गतिविधियाँ सिपारा क्षेत्रों में रही है. इसी आधार पर पुलिस ने क्षेत्र में घेराबंदी की और 5 अपराधियों को सिपारा पुल के पास से पकड़ा गया. उनके पास से 4 देशी पिस्टल और 6 जिंदा कारतूस बरामद हुआ. 

आरोपियों की पहचान आनंद चौधरी, बिट्टू पासवान, अतुल, अमन अवम दीपक उर्फ़ चंदन के रूप में हुई है. ये लोग कई मामलों में वांछित रहे है. आनंद चौधरी के खिलाफ अलग अलग थानों में बारह मामले दर्ज हैं वहीं दीपक के खिलाफ चार और अमन के खिलाफ सात मामले दर्ज हैं. शेष आरोपियों का भी लम्बा अपराधिक इतिहास रहा है. 



Find Us on Facebook

Trending News