बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, बीते दिन हुई महिला हत्याकांड की गुथी सुलझा, आरोपी को किया गिरफ्तार

पटना पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, बीते दिन हुई महिला हत्याकांड की गुथी सुलझा, आरोपी को किया गिरफ्तार

PATNA: राजधानी पटना में आपराधिक घटनाएं कम होने के बजाय आए दिन बढ़ती जा रही है। जिले में आए दिन गोलीबारी, छिनतई, लूट इत्यादि की मामलाएं सामने आती रहती है। वहीं पुलिस भी इन मामलों में रोकथाम लाने के लिए प्रयासरत है। पुलिस आपराधिक घटनाओं को रोकने और घटित घटनाओं की गुथी सुलझाने में लगातार लगी हुई है। इसी क्रम में पुलिस ने पटनासिटी में हुई महिला की हत्या की गुथी को सुलझा लिया है। 

दरअसल, बीते 15 मई को पटना सिटी के बाईपास थाना क्षेत्र के धवलपुरा इलाके में महिला की हत्या कर नहर में शव को फेंके जाने की  मामला सामने आई थी। वहीं अब पुलिस ने अस पर कार्रवाई करते हुए हत्या की गुत्थी सुलझा ली है।

बता दें कि, मृतक महिला की पहचान गया की रहने वाली बबीता देवी के रूप में किया गया है। मृतक महिला अपने परिवार के यहां धवलपुरा आई हुई थी। वहीं मृतिका के दामाद गुड्डू और उसका शाला सूरज ने मिल कर साजिश रची और महिला का जमीन का रुपया बेईमानी करने के नियत से गला दवा कर उसकी हत्या कर दिया  और रात के सन्नाटे में ऑटो द्वारा शव को नहर फेंक कर फरार हो गए थे।

वहीं पुलिस ने वैज्ञानिक अनुसंधान कर दोनों हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही जमीन के लगभग दो लाख 65 हजार रुपए भी बरामद किया। पुलिस की कड़ी पूछताछ में दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार दोनों आरोपी में न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Suggested News