पटना पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, एक घंटे में अपहृत युवक को किया सकुशल बरामद, आरोपियों को तलाश जारी

पटना पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, एक घंटे में अपहृत युवक को किया सकुशल बरामद, आरोपियों को तलाश जारी

PATNA : बिहार में एक बार फिर अपहरण का कारोबार बढ़ता दिख रहा है। ताजा मामला पटना के पत्रकारनगर के जानकीनगर में सामने आया है। जहाँ बीते 18 मार्च को अमितेश कुमार की दस से पंद्रह की संख्या में आए अपराधियों ने अपहरण कर लिया था। जिसका सफल उद्भेदन करते हुए पूर्वी पटना एसपी संदीप सिंह ने बताया की पटना पुलिस के द्वारा महज एक घंटे में अपहरण कांड का खुलासा करते हुए तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। 

 

पूर्वी पटना एसपी ने बताया कि इस मामले की जानकारी मिलते ही सदर एसपी के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई और मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए इसमें शामिल तीन अपराधी अमरेंद्र कुमार ,मनोज कुमार यादव और ईश्वरनाथ को गिरफ्तार किया गया है। 

पूछताछ में अपराधियों ने बतलाया की रुययों को न लौटने और बार बार टालमटोल किये जाने पर जबरन अमितेश को घर से उठा लिया और उससे रुपयों की उगाही के लिए पटना के जगनपुरा मोड़ के नजदीक एरिना ऑटो मोबाईल के समीप नए कंस्ट्रक्शन साईट पर रखा था। 

आनन फानन में परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने अपहृत को महज एक घंटे में ही बरामद किया है। इस घटना में शामिल अपराधी घटनास्थल से फरार हो गया है। जिसकी तलाश में पुलिस कार्रवाई कर रही है।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News