बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस मुख्यालय में इंस्पेक्टर और प्रशाखा पदाधिकारी के बीच कहासुनी मामला, कार्रवाई की मांग को लेकर डीजीपी कार्यालय के बाहर धरना

पुलिस मुख्यालय में इंस्पेक्टर और प्रशाखा पदाधिकारी के बीच कहासुनी मामला, कार्रवाई की मांग को लेकर डीजीपी कार्यालय के बाहर धरना

PATNA : पटना पुलिस मुख्यालय में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार पुलिस मुख्यालय परिसर में तैनात इंस्पेक्टर ईश्वरानन्द पाल और प्रशाखा पदाधिकारी दयाकांत झा के बीच बीते दिन कहासुनी और अनबन हुआ था। इस मामले ने अब तूल पकड़ लिया है।

इस घटना के विरोध में प्रशाखा पदाधिकारी दयानंद के समर्थन में संघ के लोग भी उतर आए हैं। बताया जा रहा है संघ के सदस्यों ने जब शुक्रवार को डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे से मिलने की कोशिश की तो मुलाकात नहीं हो पाई। इसके बाद संघ के लोग आग बबूला हो गए। गुस्साए लोगों डीजीपी कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए।

 प्रशाखा पदाधिकारी के साथ मौजूद संघ के लोगों का कहना था की इंस्पेक्टर ईश्वरानन्द पाल के द्वारा मारपीट एवं अभद्र व्यवहार किया गया है जो काफी निंदनीय है। इस पर डीजीपी को कार्रवाई करना चाहिए और और इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर देना चाहिए।

 डीजीपी से मुलाकात नहीं होने के बाद धरने पर बैठे लोगों ने गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव को पत्र लिखकर यह हिदायत दिया है अगर इस मामले में कार्रवाई नहीं हुई और आरोपी सस्पेंड नहीं हुआ तो कार्य का बहिष्कार करेंगे।

Suggested News