परिवार को अपने ही घर से निकालने के लिए दबाव दे रही है पटना पुलिस, दहशत में जी रहा है पूरा परिवार

परिवार को अपने ही घर से निकालने के लिए दबाव दे रही है पटना पुलिस, दहशत में जी रहा है पूरा परिवार

PATNA : राजधानी पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां एक परिवार ने थाने की पुलिस पर जबरन घर से निकाले जाने का दवाब पुलिस पर लगाया है। उनका कहना है कि पुलिस की तरफ से लगतार दवाब बनाया जा रहा है जिससे सभीलोग भयभीत हैं। 

आठ सदस्यों में सात महिलाएं

 वैसे तो पुलिस का काम जनता की सहयोग और सुरक्षा करना होता है मगर एक मकान के विवाद में थाने की पुलिस पर सवाल खड़े किए गए है, मामला कुछ ऐसा है कि मछुआ टोली की रहने वाली आकांक्षा के परिवार में 5 बहनें है जो माता पिता के साथ अनूप लेन में रहती है, परिवार में कुल 8 सदस्य है, पिता को छोड़ कर कोई पुरुष नहीं है,11 वर्षों से उनके मकान पर विवाद है। जो अब थमने का नाम नहीं ले रहा।


पड़ोसी पर लगा आरोप

परिवार के द्वारा पड़ोस में रहने वाले रवींद्र कुमार सिन्हा पर आरोप है कि थाने की पुलिस सिर्फ उनका समर्थन करती है और जबरन उनके परिवार को घर से बेदखल करने की बात करती है। बताया गया पड़ोसी के इशारे पर पुलिस कई बार यहां पहुंच चुकी है। बताया गया कि कुछ दिन पहले ही पुलिस के अधिकारी घर में घुसकर वीडियो बना रहे थे। पुलिस की तरफ से लगतार दवाब बनाया जा रहा है जिससे परिवार के लोग भयभीत है, मकान का विवाद अब लगातार बढ़ता जा रहा है और थाने की तरफ से आकांक्षा के परिवार को कोई समर्थन नहीं मिल पा रहा । 

Find Us on Facebook

Trending News