बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मानव तस्करी के खिलाफ पटना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, हरियाणा से युवती को किया बरामद, जानिए कौन है सरगना

मानव तस्करी के खिलाफ पटना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, हरियाणा से युवती को किया बरामद, जानिए कौन है सरगना

PATNA : प्रदेश में बढ़ते मानव तस्करी के मामले में पटना पुलिस ने कोतवाली थाना क्षेत्र के पटना जंक्शन पर पानी बेचने वाले संजय कुमार उर्फ़ संतोष को उठाया है। जहानाबाद के टेहटा ओपी की पुलिस ने पकड़ में आये आरोपी मानव तस्कर गैंग का किंगपिन  संजय उर्फ़ संतोष के निशान देही पर बुद्धा कॉलोनी थाना पुलिस के सहयोग से मानव तस्करी गैंग के फरार महिला सरगना पुतुल देवी उर्फ़ मीरा देवी को पकड़ धकड़ के लिए छापेमारी की गई। हालाँकि संजय उर्फ़ संतोष के पकड़ जाने की खबर सुन आरोपी मानव तस्करी से जुडी सरगना महिला  पुतुल देवी फरार हुई है,

माँ पिता से झगड़ा कर घर से भागी थी युवती पहुंची पटना जंक्शन

 फिलहाल इस मामले  के नवमे आरोपी संजय उर्फ़ संतोष को टेहटा की पुलिस लेकर रवाना हुई है बताते चले आपको कि पूरा मामला जहानाबाद जिला के टेहटा ओपी  थाना क्षेत्र के पश्चिमी सरेम कि रहने वाली युवती अपने माता पिता से झगड़ा कर घर से बीते वर्ष 2022 के मार्च महीने में निकली थी। घर से भागी अकेली युवती की पहचान  पटना जंक्शन के प्लेटफोर  पर एक महिला से हुई जिसने उसे अपने झांसे में लेते हुए अपने गैंग के सदस्यों के हाथ सौंप दिया था। जिसमें मुख्य भूमिका मानव तस्कर से जुड़ा सरगना संजय उर्फ संतोष ने निभाया था दरअसल पटना जंक्शन से युवती को मानव तस्कर गैंग ने हरियाणा के कैथल गाँव से बरामद किया।

अंतरराज्यीय गिरोह के सदस्यों का है ये पूरा नेटवर्क ,कुल नौ की हुई मामले में गिरफ़्तारी

इस पुरे मामले के बाबत जानकारी देते हुए टेहटा ओपी के दरोगा संजय कुमार सिंह ने बताया की मामले की जांच पड़ताल में  पटना जंक्शन पर लापता युवती के सुराग पर जाँच में  इस गैंग के सदस्यों की जानकारी मिली जिसके बाद यूपी ,हरियाणा ,झारखंड  और बिहार से तार जुड़े है,पुलिस ने इस मामले में  मानव तस्करो के चुंगल से  युवती के सकुशल बरामदगी के साथ कुल 9 सदस्यों को गिरफ्तार किया है फिलहाल फरार आरोपी युवती की तलाश जारी है !


Suggested News