रामनवमी के अवसर पटना में आयोजित भव्य शोभा यात्रा हुई स्थगित, कोरोना महामारी को देखते हुए लिया गया फैसला

रामनवमी के अवसर पटना में आयोजित भव्य शोभा यात्रा हुई स्थगित, कोरोना महामारी को देखते हुए लिया गया फैसला

PATNA: बड़ी खबर आ रही है राजधानी पटना से जहां रामनवमी के मौके पर होने वाली भव्य शोभायात्रा को लेकर श्री रामनवमी शोभा यात्रा अभिनंदन समिति ने बड़ा फैसला लिया है। श्री रामनवमी शोभा यात्रा अभिनंदन समिति डाकबंगला पटना के द्वारा बताया गया है कि 2 अप्रैल को दिन में निकलने वाली शोभा  यात्राओं को         कोरोना वायरस की महामारी को देखते हुए तत्काल प्रभाव से स्थगित कर दिया गया है।

श्री रामनवमी शोभा यात्रा अभिनंदन समिति के अध्यक्ष जगजीवन सिंह ने बताया है कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के आह्वान को ध्यान में रखते हुए डाकबंगला चौराहे पर होने वाली भव्य आयोजन कोई इस वर्ष नहीं करने का निर्णय लिया गया है। श्री रामनवमी शोभा यात्रा अभिनंदन समिति यह मानती है कि पूरे देश को इस विकट परिस्थिति में माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के आवाहन के साथ खड़े होना चाहिए। और लोगों को इसके प्रति जागरूक करना चाहिए।

श्री रामनवमी शोभा यात्रा अभिनंदन समिति ने सभी 40 स्थानों की पूजा कमेटियों से इस विषय पर चर्चा करके यात्रा नहीं निकालने का फैसला लिया है। सभी कमेटियों से भी आग्रह किया गया है कि लोगों को जागरूक एवं सतर्क रहने और अपने इर्द-गिर्द के लोगों को पूरी तरह से इस महामारी से लड़ने के लिए तैयार करें।

अभिनंदन समिति के सभी कमेटी सदस्यों से रामनवमी एवं हिंदू नव वर्ष के प्रथम दिन यानी 25 तारीख को अपने घरों के इर्द-गिर्द स्वच्छता कार्यक्रम को चलाकर महावीरी झंडा लगाने का आग्रह किया गया है। जिससे समाज में सकारात्मक माहौल बना रहे। हम सभी राम भक्तों से आग्रह करेंगे कि इस वर्ष की रामनवमी हम अपने घरों में मनाएं एवं कोरोना महामारी को रोकने से जुड़े हुए विषयों की जागरूकता अभियान के तहत हर लोगों को जागृत करें। 

श्री रामनवमी शोभा यात्रा अभिनंदन समिति की बैठक की अध्यक्षता श्री जगजीवन सिंह बबलू ने किया। इस मौके पर बांकीपुर के विधायक माननीय नितिन नवीन, राजेश जैन ,अक्षय कुमार, सुजय सौरभ, संतलाल राय, नितिन अभिषेक और गोपाल कृष्ण  उपस्थित रहे

Find Us on Facebook

Trending News