पटना की लेस्बियन युवतियों ने परिवार से बताया जान को खतरा, साथ जीने-मरने की जिद पर अड़ी

पटना की लेस्बियन युवतियों ने परिवार से बताया जान को खतरा, साथ जीने-मरने की जिद पर अड़ी

पटना. परिवार की मर्जी के खिलाफ लड़की-लड़की यानी लेस्बियन श्रेणी की पटना की दो युवतियां एक दूसरे के साथ जिंदगी बिताने पर अड़ी हुई है. गुरुवार को अचानक से पुलिस थाने पहुंचने से सुर्ख़ियों में आई दोनों लेस्बियन युवतियों ने शुक्रवार को कहा उन्हें परिजनों से जान को खतरा है. 

पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के इंद्रपुरी और दानापुर  की रहने वाली दोनों युवतियों का शुक्रवार को न्यायालय में बयान दर्ज कराया. प्रिया घोष और श्रेया श्री एक साथ रहना चाहती है. दोनों ने कहा कि वह 18 साल से ज्यादा की है और बालिग है. दोनों एक दूसरे के साथ जिंदगी जीना चाहती हैं लेकिन परिवार वाले विरोध कर रहे हैं. श्रेया श्री ने आरोप लगाया है कि उसके चाचा और मामा दोनों ने उसे जान से मारने की धमकी दी है. इससे दोनों काफी डरे हुए हैं. लेस्बियन युवतियों ने अपने परिवार वालो से जान को खतरा बताते हुए मुख्यमंत्री और प्रशासन से अपनी जान बचाने की गुहार लगाई.

वहीं श्रेयाश्री के परिजनों ने पाटलिपुत्रा थाना में किडनैपिंग का मामला दर्ज कराया था जिसके बाद ये मामला निकलकर सामने आया है. हालांकि लेस्बियन युवतियों ने अपने अपहरण के बात को सिरे से ख़ारिज करते हुए बताया की वो अपनी मर्जी से घर से निकलकर प्रिया घोष के साथ कहीं चली गई थी. दोनों युवतियां आपस में शादी करना चाहती है. फिलहाल इस मामले का कोर्ट में दोनों युवतियों का बयान दर्ज किया है और अब आगे की कार्रवाई जारी है. 


Find Us on Facebook

Trending News