पटना के रुबन मेमोरियल अस्पताल ने विश्व तंबाकू निषेध दिवस पर निकाली जागरूकता रैली, हॉस्पिटल में प्रत्येक मंगलवार को मिलेगी निशुल्क ओपीडी की सुविधा

पटना के रुबन मेमोरियल अस्पताल ने विश्व तंबाकू निषेध दिवस पर निकाली जागरूकता रैली, हॉस्पिटल में प्रत्येक मंगलवार को मिलेगी निशुल्क ओपीडी की सुविधा

पटना. पाटलिपुत्रा के रुबन मेमोरियल अस्पताल के द्वारा विश्व तम्बाकू निषेध दिवस के अवसर पर एक जागरूकता रैली का आयोजन किया गया, जिसकी अगुवाई रुबन अस्पताल के प्रबंध निर्देशक डॉ. सत्यजीत सिंह ने किया। चिल्ड्रेन पार्क, एस. के. पुरी. में डॉ. प्रिंस और डॉ. संदीप ने कैंसर जागरूकता के लिए सतर्कता व्याख्यान देकर उपस्थित लोगो को जागरूक किया। इस अवसर पर यह उद्घोषणा की गयी कि प्रत्येक मंगलवार को निशुल्क ओ.पी.डी. की सुविधा रुबन मेमोरियल अस्पताल में दी जाएगी।

इस जागरूकता अभियान से समाज के लोगों का भरपूर समर्थन मिला तथा लोगों ने खुले दिल से रुबन मेमोरियल अस्पताल के इस कदम की सराहना की। इस जागरूकता अभियान में चिकित्सक नर्सिंग स्टाफ, प्रशासनिक पधिकारी तथा मार्केटिंग के सदस्यों ने भी हिस्सा लिया। इस जागरूकता अभियान में लगभग 200 लोगों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया और इसकी सराहना की।

अस्पताल का उद्येश्य बिहार को कैंसर मुक्त बनाना है। इस अस्पताल में समाज के लोगों को सही सुविधा मिले, इसके लिए प्रबंधन मुख्यमंत्री कोष, प्रधानमंत्री कोष तथा C.G.H.S की सुविधा प्रदान की है। रुबन मेमोरियल अस्पताल ने अपने चिकित्सीय ओ.पी.डी. जो कैंसर के इलाज से सम्बंधित है, उस पर छूट देने की भी घोषणा की है, ताकि बिहार के अपने अस्पताल की सुविधा सर्व साधारण को मिल सके। इसके लिए रुबन मेमोरियल अस्पताल के लिए सदस्य सदैव तत्पर है।

Find Us on Facebook

Trending News