बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना की भाभी जी ने कुख्यात को दिनदहाड़े अपनी आंखों के सामने मरवा दी ताबड़तोड़ गोलियां, कमर में पिस्टल खोंसे रह गया मोस्ट वांटेड

पटना की भाभी जी ने कुख्यात  को दिनदहाड़े अपनी आंखों के सामने मरवा दी ताबड़तोड़ गोलियां, कमर में पिस्टल खोंसे रह गया मोस्ट वांटेड

PATNA : एक सप्ताह पहले पटना में दिनदहाड़े ओला कैब में देव कुमार उर्फ नवनीत कुमार की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। जिसमें पुलिस ने पिंकी कुमारी उर्फ ममता कुमारी नाम की एक महिला को गिरफ्तार किया है। जो बिहटा थाना के तहत सदिसोपुर की रहने वाली है। पुलिस का दावा है कि महिला ने ही देव कुमार की हत्या की पूरी साजिश रची थी। पूछताछ के दौरान आरोपी महिला ने जो बयान दिया है, वह हैरान करनेवाला है। महिला का कहना है कि अगर वह हत्या नहीं करवाती तो वह मुझे और मेरे पति को मरवा देता। पुलिस की मानें तो देव कुमार खुद मोस्ट वांटेड क्रिमिनल में शामिल था और उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। 

इस तरह रची गई पूरी प्लानिंग

देव की हत्या के लिए पूरी प्लानिंग बनाई गई थी। ममता ने बताया कि 27 अप्रैल को देव कुमार एक जमीन विवाद के सिलसिले में धनौत मस्जिद के पास हुए पंचायत में शामिल होने गया था। उस बीच ममता अपने पति छोटन के साथ हैरियर कार में थी। पहचान न हो इसलिए कार का नंबर प्लेट ही बदल दिया था। इसके बाद पंचायत कर देव के बाहर निकलने का इंतजार कर रहे थे। वहीं, सन्नी उर्फ हर्ष और कृष्णा बाइक से बाहर खड़े थे। शाम को करीब 3.30 बजे के आसपास देव बाहर निकला। उसने ओला कैब बुक किया और हरिदासपुर स्थित अपने फ्लैट पर जाने लगा। तभी ये लोग भी अपनी गाड़ी से उसका पीछा करने लगे। 

चुल्हाईचक पहुंचने पर मौका मिलते ही बाइक पर सवार अपराधी सन्नी व हर्ष ने तबातोड़ फायरिंग करते हुए देव को मौत के घाट उतार दिया। हत्या की पूरी वारदात को ममता ने अपनी आंखों से देखी।सिटी एसपी वेस्ट के अनुसार ममता के बयान की सत्यता परखने के लिए जब उनकी टीम ने ममता के मोबाइल का टावर लोकेशन खंगाला तो वो वारदात स्थल के का ही मिला।

महिला के पति को किया था अगवा

एक महिला को हत्या की साजिश रचनी पड़े, तो इसके पीछे कोई न कोई बड़ी वजह होती है। मोस्ट वांटेड देव की हत्या में यही कहानी है। पुलिस ने हत्या के इस सनसनीखेज वारदात के पीछे के वजहों का भी खुलासा किया। इनके अनुसार फरार चल रहा छोटन और देव, एक साथ मिलकर जमीन का धंधा करते थे। इनके बीच रुपयों का विवाद हुआ था। गिरफ्तार होने के बाद महिला ने पूछताछ में बताया कि देव ने अपने साथियों के साथ मिलकर उनके पति छोटन को पिछले साल के नवंबर महीने में किडनैप कर लिया था। फिर उनके अकाउंट से 15 लाख रुपए निकाल लिए। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच समझौता भी हुआ था। पर देव उससे संतुष्ट नहीं था। ममता को लग रहा था कि पिछले कुछ समय देव पर इस बात का शक था कि वो हमारी रेकी करवा रहा है और कभी भी मेरी और मेरे पति की हत्या करवा सकता है।

पुलिस के अनुसार इस हत्या के मामले ममता के पति छोटन सिंह उर्फ छोटना समेत कुल 6 अपराधियों की तलाश चल रही है। ये सभी फरार हैं और इनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

धोनी की हत्या में वांटेड था देव
 जिस देव की अपराधियों ने हत्या की, वो भी पटना पुलिस के लिए हत्या की वारदात में वांटेड था। देव भी आपराधिक प्रवृति का था। इसी साल 30 जनवरी को पटना के शास्त्री नगर इलाके में बाइकर्स गैंग के सदस्य उज्जवल उर्फ धोनी की गोली मारकर हत्या की गई थी। पुलिस के अनुसार धोनी की हत्या में देव वांटेड था। पिछले कई महीनों से पुलिस को उसकी तलाश थी। लूट के एक मामले में वो जानीपुर थाना से जेल भी भेजा जा चुका है।

Suggested News