पटना साहिब के दंगल में कांग्रेस के स्टार प्रचारक इमरान प्रतापगढ़ी की एंट्री, भीड़ देखकर दंग रह गए प्रत्याशी प्रवीण सिंह कुशवाहा

पटना साहिब के दंगल में कांग्रेस के स्टार प्रचारक इमरान प्रतापगढ़ी की एंट्री, भीड़ देखकर दंग रह गए प्रत्याशी प्रवीण सिंह कुशवाहा

PATNA: पटना साहिब विधानसभा चुनाव चरम पर है। एनडीए और महागठबंधन ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। महागठबंधन के प्रत्याशी प्रवीण सिंह लगातार जनसंपर्क चलाकर जनता के बीच जाकर आशीर्वाद ले रहे हैं। वहीं अपने विधान सभा क्षेत्र के सभी बार्ड में डोर टू डोर कैंपेनिंग कर रहे हैं। इसी कड़ी में हर शाम आम सभा के जरिए लोगों को अपनी ओर खींचने की पुरजोर कोशिस भी की जा रही है।  पटना साहिब के दंगल आलमगंज के लोहरवा घाट के पास कांग्रेस के स्टार प्रचारक इमरान प्रतापगढ़ी की एंट्री ने माहौल को और भी चुनावीमय कर दिया है। आरोप प्रत्यारोप के साथ साथ जनता को सरकार नाकामी गिनाई जा रही है। वार्ड नंबर 52 के आलमगंज में शायर इमरान प्रतापगढ़ी ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया और महागठबंधन की सरकार बनवाने के लिए जनादेश की मांग की। 

बिहार को ऊर्जाशक्ति के उत्पादन में आत्मनिर्भर बनाया जाने की बात कहते हुए शिक्षा, स्वास्थ्य व्यवस्था एवं रोजगार जैसे मुद्दों पर बड़े- बड़े वादे कर जीतने के बाद उन वादों को चुनावी जुमला बताकर कन्नी काटकर अपनी संपति बढ़ा लेने वाली सरकार को हटा कर इसबार महागठबंधन को वोट दें। "बेहतर विकास का संकल्प प्रवीण सिंह कुशवाहा ही एक मात्र विकल्प" का नारा गूंजता रहा । मारूगंज बड़ी देवी जी एवं दलहट्टा बड़ी देवी जी मंदिर में शक्ति की देवी की पूजा-अर्चना कर क्षेत्रवासियों के सुख, समृद्धि, उन्नति और शांति के लिए प्रार्थना किया। साथ ही माता जगतजननी से आशीर्वाद मांगा।

 पटना साहिब को विकास पथ पर द्रुत गति आगे ले जाने के लिए शक्ति और अवसर प्रदान करें। पटना की नगर रक्षिका भगवती पटनेश्वरी मां जगतजननी, मुझे संबल दे, शक्ति दे, साहस दे ताकि पटना साहिब वासियों के सपनों का नगर बनकर तैयार हो। यह तभी संभव है जब सड़क, सुरक्षा, स्वास्थ्य, शिक्षा व रोजगार की स्थिति में आमूल चूल बदलाव हो। बेहतर विकास का संकल्प महागठबंधन ही एकमात्र विकल्प का संकल्प दुहराया गया। वहीं आज के कार्यक्रम की बात करें तो महागठबंधन प्रत्याशी प्रवीण सिंह कुशवाहा ने आज का जनसंपर्क कार्य्रक्रम के तहत सुबह  11:00 बजे महागठबंधन के घटक दलों की संयुक्त बैठक की जिसका आयोजन गुलजराबाग ने किया गया। वहीं शाम को वार्ड 70 में कार्यालय का उद्घाटन पिरदमरिया के पास करते हुए जनसंपर्क अभियान चलाया। इसके बाद शाम 6 बजे जनता दर्शन कार्यक्रम का आय़ोजन किया जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News