पटना से अपहृत छात्र मोतिहारी से बरामद, बक्सर से एक्जाम देने पटना आए मनीष रंजन को अपराधियों ने कर लिया था अगवा

पटना से अपहृत छात्र मोतिहारी से बरामद, बक्सर से एक्जाम देने पटना आए मनीष रंजन को अपराधियों ने कर लिया था अगवा

PATNA: बड़ी खबर बिहार की राजधानी पटना से आ रही है जहां दो दिन पहले अपहृत युवक को बरामद कर लिया है।सिटी एसपी विनय तिवारी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने अपहृत युवक को मोतिहारी से रिहा करा लिया है।

बता दें कि तीन दिन पहले बक्सर के चौसा प्रखंड के पैक्स अध्यक्ष मनोज सिंह कुशवाहा का बेटा मनीष रंजन गुरुवार को बक्सर से पटना इंजीनियरींग का जेईई एग्जाम देने पहुंचा था. एग्जाम खत्म होने के बाद शाम करीब 6 बजे मनीष ने फोन पर पिता से बात भी की थी इसके बाद वो पीएम मॉल के पास होटल में खाना खाने बैठ गया लेकिन उसके बाद उसका कोई पता नहीं चल पाया.

दोस्त ने दी परिजनों को जानकारी

मनीष के अगवा उसके दोस्त ने परिजनों को सूचना दी कि मनीष का अपहरण हो गया है. घबराये परिजन भागकर पटना पहुंचे और पाटलिपुत्र थाने में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने जब छानबीन शुरू की तो मनीष रंजन का मोबाइल उसके दोस्त राघवेन्द्र के पास से ही मिला. 

रेस्टोरेंट में खाना खा रहा था मनीष

जब पुलिस ने राघवेन्द्र से पूछताछ की तब उसने पुलिस को जानकारी दी कि खाना खाने के दौरान कुछ लोग गाड़ी से पहुंचे और छात्र को उठा ले गये. पुलिस ने राघवेन्द्र को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने दोस्त से कड़ी पूछताछ की है. पुलिस फिलहाल अगवा छात्र का मोबाइल काल डिटेल्स को भी खंगालने में जुटी है कि अंतिम बार उसकी किन-किन लोगों से बात हुई थी.


Find Us on Facebook

Trending News