सेक्स रैकेट में बड़ा खुलासा, महिला दलाल के संपर्क में थे पटना कई डॉक्टर, डॉक्टर B, से लेकर DR.RC तक क्या पहुंच पाएगी पुलिस

सेक्स रैकेट में बड़ा खुलासा, महिला दलाल के संपर्क में थे पटना कई डॉक्टर, डॉक्टर B, से लेकर DR.RC तक क्या पहुंच पाएगी पुलिस

पटना : राजधानी पटना में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट के खुलासे के बाद पकड़े गए लोगों ने कई राज से पर्दा हटाया है. सेक्स रैकेट का सरगना इंजीनियर आलोक रंजन और उसकी पार्टनर महिला दलाल ने पुलिस के सामने सेक्स रैकेट को लेकर कई खुलासे किए हैं.

महिला दलाला के संपर्क में थे पटना के कई डॉक्टर
सेक्स रैकेट में पकड़ी गई महिला दलाल के संपर्क में पटना के कई डॉक्टर भी थी. महिला दलाल ने कबूल किया है कि वो इन डॉक्टरों के पास भी कॉल गर्ल भेज चुकी है. बताया जाता है जब महिला से पुलिस पूछताछ कर रही थी तो उसके फोन पर लगातार एक डॉक्टर का फोन आ रहा था. पुलिस ने इजाजत लेने के बाद महिला दलाल ने डॉक्टर साहेब का फोन उठाया. फोन उठाते ही उधर से आवाज आई की मैंने सुना है तुम्हें पुलिस ने पकड़ लिया है, प्लीज मेरा नाम मत लेना. 


महिला दलाला ने अपने फोन में कोर्ड वर्ड के जरिए पटना के कई डॉक्टरों का नंबर सेव कर रखा है. मसलन डॉक्टर ए, डॉक्टर एस, डॉक्टर आरसी ऐसे कई कई नंबर महिला दलाल के फोन में सेव हैं. अब देखना है कि पटना पुलिस क्या महिला दलाल के फोन में सेव कोर्ड वर्ड के जरिए उन लोगों तक पहुंच पाती है या नहीं?

Find Us on Facebook

Trending News