पटना एसएसपी उपेन्द्र शर्मा ने थानदारों को दिया नया टास्क, कहा- वक्त रहते लीजिए सख्त एक्शन

पटना एसएसपी उपेन्द्र शर्मा ने थानदारों को दिया नया टास्क, कहा- वक्त रहते लीजिए सख्त एक्शन

पटना : कोरोना काल में विधानसभा चुनाव की तैयारियां तेज कर दी गई हैं. विधानसभा चुनाव को लेकर अब पुलिस महकमे को भी इशारा कर दिया गया है कि वो सुरक्षा की तैयरियों में जुट जाएं. इसी सिलसिले में पटना के एसएसपी उपेन्द्र शर्मा ने  क्राइम मीटिंग में थानदारों के साथ बैठक करके जरूरी दिशा निर्देश भी दिए हैं.

बिहार विधान सभा चुनाव को लेकर पुलिस महकमे की ओर से तैयारी शुरू कर दी गई है. रविवार की करीब दो घंटे तक चली क्राइम मीटिंग में एसएसपी उपेंद्र शर्मा की ओर से सभी सर्किल के पुलिस अधिकारियों और थानेदारों को इसके लिए स्पष्ट निर्देश दिये गये. एसएसी की और से कहा गया कि सभी थानेदार अपने-अपने क्षेत्र के मतदान केंद्रों, बूथों और नये भवनों में स्स्थानांतरित मतदान केंद्रों का निरीक्षण कर मौजूदा स्थिति को देखें.


इसके साथ ही एसएसपी उपेन्द्र शर्मा ने यह भी साफ तौर कर कहा है कि अगर किसी बूथ पर सुरक्षा की दृष्टि से कोई कमी हो तो इसकी रिपोर्ट दें. ताकि समय रहते कमियों को दूर कराया जा सके. इसके साथ ही एसएसपी ने अपराधियों के खिलाफ करें कड़ी कार्रवाई करने का भी निर्देश दिया है. क्राइम मीटिंग में मुख्य रूप से विस चुनाव का ही मुद्दा छाया रहा.क्राइम मीटिंग में सर्किल के सिटी एसपी, डीएसपी तथा सभी थानों के थाना प्रभारी मौजूद थे.

Find Us on Facebook

Trending News