पटना के थाने में प्रेमी जोड़े की करवाई गई शादी, मोहब्बत में घर से भाग निकले थे दोनों...

पटना के थाने में प्रेमी जोड़े की करवाई गई शादी, मोहब्बत में घर से भाग निकले थे दोनों...

पटना में घर से भागे प्रेमी और प्रेमिका की शादी पुलिस ने थाने में करा दी गई.  दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे और साथ-साथ भाग आए थे, जिसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई गई थी. पुलिस ने प्रेमी युगल को बरामद कर लिया और सबकी रजामंदी के बाद दोनों की शादी करा दी.

ये मामला फतुहा थाना क्षेत्र की है. जहां पुलिस वालों ने एक प्रेमी युगल की शादी कराई. थाना परिसर स्थित बाबा थानेश्वर नाथ मंदिर में दोनों की धूमधाम से शादी कराई गई. शादी में लड़का- लड़की पक्ष के लोगों के अलावा पुलिसकर्मी भी शामिल हुए. बताया जाता है कि प्रेमी युगल फतुहा थाना इलाके के रहने वाले हैं. लड़का मोमिन्दपुर गांव का है,  जबकि लड़की पड़ोस के गांव जयनंदनपुर की रहने वाली बताई जा रही है. दोनों के बीच कई साल से अफेयर चल रहा था. इसी दौरान प्रेमी युगल 24 नबम्बर को अपने घर से फरार हो गए. जब शाम तक लड़की अपने घर नहीं पहुंची. तो लड़की के परिजन इसकी सूचना फतुहा थाने के पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने दोनों की खोजबीन शुरू की. पुलिस ने दोनों को ढूंढकर परिजनों को सूचना दी.


वहीं, प्रेमी युगल की बरामदगी की सूचना मिलते ही दोनों के परिजन गांव के मुखिया के साथ थाने पहुंचे. जहाँ दोनों पक्ष के परिजन के समझाने के बाद भी प्रेमी युगल के जीवन साथी बनने की जिद्द पर अड़े रहे पर थाने में ही कई घंटों तक परिजन और प्रेमी युगल के बीच ड्रामा चलता रहा. इसे देखते हुए पुलिस ने दोनों पक्ष के परिजन को समझा बुझा कर शांत कराया और प्रेमी युगल को थाना परिसर स्थित मंदिर में शादी करा दी. थाने में शादी संपन्न होने के बाद शादी दूल्हा-दुल्हन काफी खुश दिखें. 

प्रेमी युवक ने बताया कि वह दोनों एक दूसरे को काफी दिनों से चाहते हैं. फतुहा बाजार में ही दोनों की पहली मुलाकात हुई थी. देखते ही देखते दोस्ती प्यार में बदल गई. चैटिंग के बाद दोनों मोबाइल पर घंटों बात करने लगे. जिसके दोनों का एक दूसरे से मिलना जुलना शुरू हो गया. इस बीच दोनों ने एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार किया और फिर दोनों ने घर बसाने का फैसला कर लिया.

पटना से सुमित कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News