पटना का ट्रैफिक ASI 'पेड़ा' खाने का शौकीन,हर दिन 10 किलो वसूलता है पेड़ा, इस बार 1 KG में ही फंस गया और...

पटना का ट्रैफिक ASI 'पेड़ा' खाने का शौकीन,हर दिन 10 किलो वसूलता है पेड़ा, इस बार 1 KG में ही फंस गया और...

डेस्क... ट्रैफिक जमादार हर दिन 10 किलो पेड़ा खाता है। इस बार घूस में 1 किलो पेड़ा मांगा और हो गया निलंबित। मामला राजधानी पटना का है जहां एयर फोर्स के पूर्व कर्मी से एएसआई ने घूस में 1 किलो पेड़ा मांगा था। मामले की जानकारी वरीय अधिकारियों को हुई और तब जांच के बाद पेड़ा के शौकीन जमादार को निलंबित कर दिया गया।

प्रदूषण फेल होने पर पटना के पुनाइचाक चौराहे पर तैनात ट्रैफिक एएसआई भोला राय ने एयरफोर्स के पूर्व कर्मी की बाइक जांच के दौरान पकड़ लिया। पकड़ने के बाद पहले तो उसने ₹10000 की मांग की फिर 1000 और उसके बाद ₹500 में सौदा तय हुआ। एयरफोर्स कर्मी ₹500 रु भी देने को तैयार नहीं हुआ। इसके बाद एएसआई ने सामने वाले दुकान से 1 किलो पेड़ा लाने का फरमान सुना दिया और कहा कि मुंह मीठा कराइए और गाड़ी ले जाइए। 


वह भोला के बताए दुकान पर चला गया उसने दुकानदार से कहा कि 1 किलो पेड़ा दे दो। दुकानदार ने 1 किलो पेड़ा का दाम ₹360 बताया। इतने में जमादार का फोन उस दुकानदार के पास आता है  और कहता है कि पैसे ले लो,इसके बाद दुकानदार ने पेड़ा तो नहीं दिया बदले में पैसे रख लिए । ₹360 दुकानदार को देने के बाद वह भोला के पास जाते हैं और कहते हैं कि दुकानदार ने कहा है पैसे दे दीजिए हमने पैसा दे दिया ।उसके बाद भोला ने उसकी बाइक छोड़ दी ।

एयरफोर्स के इस पूर्व कर्मी ने इसका वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में उसने कहा कि दुकानदार ने उन्हें बताया कि हर दिन इस तरह के 10 केस आते हैं। इधर, वायरल वीडियो की जांच करने के बाद ट्रैफिक डीएसपी ने भोला राय को निलंबित कर दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News