पटनासिटी के पाइप फैक्ट्री में मिली युवक की लाश, परिजनों को हत्या की आशंका, गुस्साए लोगों ने की जमकर तोड़फोड़, कई गाड़ियों को फूंका

पटनासिटी के पाइप फैक्ट्री में मिली युवक की लाश, परिजनों को हत्या की आशंका, गुस्साए लोगों ने की जमकर तोड़फोड़, कई गाड़ियों को फूंका

 पटना... पटनासिटी के एक पाइप फैक्ट्री में युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। लाश मिलने के बाद गुस्साए परिजनांे व क्षेत्र के लोगों ने जमकर तोड़फोड़ करने के साथ-साथा कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया। मृतक के परिजनों को आशंका है कि ये पूरा मामला हत्या का है। राजधानी में एक के बाद एक हत्या की घटनाओं से जहां एक ओर आम लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त होता जा रहा है, वहीं दूसरी ओर पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़ा होने लगा है। 

बताया जाता है कि नदी थाना क्षेत्र के सबलपुर स्थित उज्ज्वल पाइप फैक्ट्री की है। जहां पानी की टंकी से एक व्यक्ति की लाश बरामद की गई। हालाकि युवक तीन दिनों से लापता था। जिसके बाद से उसे परिजनों की तरफ से खोजा जा रहा था, लेकिन जब शनिवार की देर शाम फैक्ट्री में एक युवक की लाश मिलने की खबर मिली तो परिजनों ने उसकी पहचान कर ली। शव मिलते ही फैक्ट्रर में लोगों की भीड़ इकट्ठा होनी शुरू हो गई और देखते ही देखते लोग आक्रोशित हो गए। इसके जमकर लोगों ने तोड़फोड़ शुरू कर दी। 


हालांकि जैसे ही घटना की जानकारी पुलिस को मिली, वैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद लोग आक्रोशित हो गए और पुलिस पर जमकर पथराव किया गया और देखते ही देखते एक मोटरसाइकिल को आग के हवाले कर दिया।

मृतक  अनिल यादव के भाई और बेटे ने बताया कि इनकी हत्या करके फैक्ट्री के पानी की टंकी में ही डाल दिया गया है। हालांकि फैक्ट्री के सभी वर्कर फरार हो गया है। वहीं, मामले में नदी थानाध्यक्ष की पिटाई भी कर दी गई है। मामला तनावपूर्ण बना हुआ है। मृतक निजामपुर का रहनेवाला है। मृतक अनिल यादव फैक्ट्री में ड्राइवर का काम करता था।


Find Us on Facebook

Trending News