पत्नी का था बॉस के साथ अफेयर फिर भी पति ने किया माफ़, लोगों ने दी अलग होने की सलाह

पत्नी का था बॉस के साथ अफेयर फिर भी पति ने किया माफ़, लोगों ने दी अलग होने की सलाह

डेस्क... खबर महिला और पुरुष की विश्वास को लेकर है जो हर शादी शुदा जिंदगी में होता तभी जिंदगी सुखमय होती है एक पुरुष ने रिलेशनशिप पोर्टल पर पत्नी के उस राज के बारे बताया है जो उसे अचानक पता चला. वह असमंजस में पड़ गया था कि पत्नी से इसके बारे में कैसे बात करे. पुरुष की उम्र 51 साल जबकि उसकी पत्नी की उम्र 47 साल है. व्यक्ति ने बताया कि उसकी पत्नी शुरु से ही आजाद ख्यालों वाली रही है और उसने अपनी पत्नी के रहन-सहन पर कभी किसी तरह की रोक टोक नहीं लगाई है. पति ने बताया कि शादी के एक साल बाद उसकी पत्नी ने ऑफिस से निकलने के बाद अपने बॉस के साथ शराब पी और शारीरिक संबंध भी बना लिए. पुरुष ने आगे लिखा, 'आधी रात में घर वापस आने के बाद ही वो नहाने के लिए बाथरूम में चली गई और जब मैंने उससे पूछना चाहा कि सब ठीक तो है तो उसने बाद टाल दी और कुछ भी नहीं बताया बार-बार पूछे जाने के बाद आखिरकार पत्नी से यह बात छिपाई नहीं जा सकी और उसने अपने पति से अपने बॉस के साथ बिताए लम्हों को लेकर सबकुछ बता दिया और ये भी कहा कि वो इस बाते के लिए शर्मिंदा है.

पुरुष ने कहा, '10 साल पहले हुई इस घटना के लिए मैंने उसे उसी वक्त माफ कर दिया था क्योंकि मुझे लगा कहीं मेरे पुराने विचारों की वजह से मेरी पत्नी को अपनी जिंदगी जीने में दिक्कत न हो.'पुरुष ने कहा, हम दोनों पुरानी बातें भूलकर धीरे-धीरे अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे थे तभी मुझे लगा कि शायद मेरी पत्नी फिर मुझसे कुछ छिपा रही है. 'जब मैंने उसकी हरकतों पर ध्यान देना शुरु किया तो पता चला कि वो अब भी अपने बॉस के साथ साइबर सेक्स करती है. ये जानने के बाद तो मेरे पैरों तले जमीन खिसक गई.'पुरुष ने लिखा, 'हालांकि मेरे पूछे जाने पर उसने बताया कि वो बस फ्लर्ट कर रही है और इसमें कुछ भी नुकसान नहीं है. फिर एक दिन उसकी पत्नी का लैपटॉप खराब हो गया. पुरुष ने बताया कि वो लैपटॉप सही कराने के लिए अपने दोस्त के पास गया. पुरुष का कहना है कि वहां उसे पता चला कि उसकी पत्नी ने एक सीक्रेट ईमेल अकाउंट खोल रखा है और इसके बारे में अब इसके दोस्त को भी पता चल गया है. पुरुष का कहना है कि 'ये सब जानने के बाद मेरा पत्नी पर से भरोसा उठ गया है और मेरे दिमाग में हमेशा चलता कि वो मुझसे न जाने और क्या-क्या छिपाती है. जब उसने अपनी पत्नी की बारे में पिछले ऑफिस की बात पता की तो वो दंग रह गया की वो नए नए शिकार की तलाश में रहती है पिछले ऑफिस में प्रमोशन को लेकर अपने बॉस के साथ शारीरिक संबंध बना चुकी है जब सब लोग को पता चला तो उसने ऑफिस छोड़ दिया और दुसरे ऑफिस में ज्वाइन कर लिया वहां उसके बॉस के साथ अफेयर चला. 


पुरुष ने सोशल मीडिया पर लोगों से सलाह मांगी कि वो खुद को कैसे समझाए. कुछ लोगों का कहना कि दस साल पहले जब पत्नी ने बॉस के साथ अपने संबंधों के बारे में बताया था उसी वक्त पति को थोड़ा सख्त तरीके से पेश आना चाहिए था. वहीं कुछ लोगों ने पुरुष को सलाह दी कि वो जितना ये सोचेगा कि पत्नी उसके पीठ पीछे क्या कर रही है, उसे उतनी ही दिक्कत होगी. अच्छा होगा कि वो उधर दिमाग न लगाकर अपनी शादी पर ध्यान दे. कुछ लोगों का ये भी कहना था कि आपकी पत्नी को लगता है कि वो जो भी करेगी आपको बुरा नहीं लगेगा या फिर वो आपको किसी न किसी तरह समझा ही लेगी. इसलिए आप खुलकर पत्नी से अपनी भावनाओं का इजहार करें कि आपको कैसा महसूस हो रहा है.कुछ लोगों ने कहा अपनी पत्नी के लिये खुद को कब तक तकलीफ दोगे जो जैसा है वो बदल नहीं सकता इसलिए उससे अलग हो जाओं और उसकी ख़ुशी के साथ उसको छोड़ दो इस अध्याय को समाप्त करो.


Find Us on Facebook

Trending News