पत्नी के अवैध संबंध से परेशान युवक ने की 3 बच्चों की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पत्नी के अवैध संबंध से परेशान युवक ने की 3 बच्चों की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Desk:- मुंबई से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक पिता ने अपने तीन बच्चों की धारदार हथियार से बेरहमी से हत्या कर ख़ुदकुशी कर ली. जानकारी के मुताबिक कैलाश परमार के पिता और शिकायतकर्ता बीजू परमार ने पुलिस को बताया है कि वह आर्थिक तंगी से गुजर रहा था और पत्नी के अवैध संबंध के शक में उसने ये कदम उठाया है. 

मामला मुंबई से सटे नालासोपारा इलाके का है. जहां शनिवार देर रात एक शख्स ने अपने तीन बच्चों समेत खुद की जान ले ली है. जानकारी के मुताबिक, पिता कैलाश परमार (40 वर्ष) ने पहले अपने बच्चों नयन परमार (10 वर्ष), नंदनी परमार (8 वर्ष), नयना परमार (5 वर्ष) की हत्या धारदार हथियार से बेरहमी से की. उसके बाद उसने खुद की भी जान दे दी. पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और आगे छानबीन कर रही है.

पुलिस के पूछताछ में पड़ोसी  ने कहा की परमार बेरोजगार था, ऐसे में कैलाश की पत्नी ही उसका और उसके बच्चों का पालन पोषण करती थी. आरोपी कैलाश के  पिता बीजू परमार ने कहा की कैलाश की पत्नी उसे डेढ़ महीने पहले छोड़कर मायके चली गई थी, जिसके बाद कैलाश अपने तीन बच्चों के साथ अकेला रहता था. 

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर कैलाश ने अपनी पत्नी की तस्वीरें दूसरे व्यक्ति के साथ देख ली थीं, जिसके बाद उसने इतना खतरनाक कदम उठाया.





Find Us on Facebook

Trending News